पहाड़ में चलती कार के ऊपर गिरा पेड़...चमत्कार से बची ड्राइवर की जान (nainital tree fallen in car)
Connect with us
Image: nainital tree fallen in car

पहाड़ में चलती कार के ऊपर गिरा पेड़...चमत्कार से बची ड्राइवर की जान

पहाड़ में बिजली गिरने की वजह से एक पेड़ कार के ऊपर जा गिरा, शुक्र है कि हादसे के वक्त कार में पर्यटक मौजूद नहीं थे...पढ़िए पूरी खबर

सोचिए आप दुनिया से बेखबर हो कार ड्राइव कर रहे हों और अचानक एक पेड़ आपकी कार पर आ गिरे...सोचकर ही डर लगा ना, ऐसा ही हुआ नैनीताल में जहां बिजली गिरने की वजह से एक पेड़ टूटकर चलती कार के ऊपर जा गिरा। वो तो शुक्र है कि घटना के वक्त कार में पर्यटक नहीं थे। हां कार में ड्राइवर जरूर मौजूद था, जिसने किसी तरह कार से निकल कर अपनी जान बचाई। हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो वाकई रौंगटे खड़े कर देने वाली है। पेड़ गिरने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही की हादसे के वक्त कार में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था। अचानक हुए इस हादसे को देख चश्मदीदों की सांसें थम गईं थीं, किसी को उम्मीद नहीं थी कि कार में बैठा कोई आदमी बचा होगा, पर तभी चमत्कार हुआ और ड्राइवर कार से सुरक्षित बाहर निकल आया। हादसे के बाद मल्लीताल इलाके में जाम लग गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत कर पेड़ को रास्ते से हटाया, तब कहीं जाकर यातायात सुचारु हो सका। कार पर पेड़ गिरने की वजह से बिजली की लाइनों को भी नुकसान पहुंचा है। वहीं हाई कोर्ट रोड पर करीब ढाई घंटे तक गाड़ियों की आवाजाही ठप रही।

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक सड़क हादसा..एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत 4 बच्चों की मौत
जानकारी के मुताबिक कार ड्राइवर राम किशोर राय पर्यटकों को लेकर नैनीताल आया हुआ था। पर्यटकों को नैनीताल पहुंचाने के बाद वो तल्लीताल जा रहा था कि तभी आकाशीय बिजली गिरने से विशाल पेड़ धराशायी होकर उसकी कार के ऊपर जा गिरा। ये सब इतनी तेजी से हुआ कि ड्राइवर को संभलने का मौका तक नहीं मिला। खैर किसी तरह ड्राइवर की जान बच गई, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। पेड़ गिरने की वजह से चीना बाबा तिराहे पर करीब ढाई घंटे तक जाम लगा रहा। हजारों पर्यटक और कर्मचारी जाम में फंसे रहे। मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच पुलिस ने घंटों मशक्कत कर किसी तरह जाम खुलवाया। हाईकोर्ट इलाके में बिजली सेवा बहाल हो गई है, लेकिन कई इलाकों में अब भी बिजली गुल है। ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने बुधवार-गुरुवार तक बिजली सप्लाई सुचारू करने की बात कही है। आपको बता दें कि नैनीताल में बारीश का दौर लगातार जारी है। बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भरा है, तो वहीं पानी के साथ टनों कचरा बहकर नैनीताल झील में पहुंच रहा है। इससे झील प्रदूषित हो रही है। बारिश की वजह से पर्यटक भी परेशान हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top