देहरादून के लच्छीवाला में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार युवक की मौत (ROAD ACCIDENT AT LACCHIWAL DEHRADUN)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: ROAD ACCIDENT AT LACCHIWAL DEHRADUN

देहरादून के लच्छीवाला में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार युवक की मौत

दोस्त को छोड़कर वापस लौट रहे युवकों की कार जंगल में पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है...

देहरादून मे दोस्त को छोड़कर घर लौट रहे युवकों की कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा डोईवाला में हुआ, जहां देर रात लच्छीवाला के जंगल में एक कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 20 साल के युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में 18 साल का एक युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए हिमायन जौलीग्रांट अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बता दें कि लच्छीवाला के जंगलों में पहले भी कई बार सड़क हादसे हो चुके हैं। सुनसान इलाका होने की वजह से हादसे की सूचना भी देर से मिलती है। समय पर इलाज ना मिलने की वजह से कई लोग सड़क पर पड़े-पड़े दम तोड़ देते हैं। हादसा बुधवार देर रात हुआ। दोनों युवक अपने एक दोस्त को देहरादून छोड़ने गए थे। आगे पढ़िए ..

यह भी पढें - देवभूमि में कहां से आ गए ऐसे कुकर्मी बाबा? इस ढोंगी ने तो हैवानियत की हद पार कर दी
दोस्त को देहरादून छोड़ने के बाद दोनों युवक कार से वापस लौट रहे थे। जैसे ही कार मणि माई मंदिर के पास पहुंची चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका साथी घायल है। वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि लच्छीवाला के जंगलों में आए दिन हादसे होते रहते हैं। कई बार घायलों को समय पर इलाज नहीं मिल पाता, जिसकी वजह से उनकी जान चली जाती है। लोगों ने लच्छीवाला में 108 सेवा शुरू कराने की मांग की, ताकि हादसे में घायल लोगों को समय रहते इलाज मिल सके। बहरहाल पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है, मामले की जांच जारी है। हमारी आपसे ये ही अपील है कि सड़क पर वाहन चलाते वक्त नियमों का खास ख्याल रखें...सतर्कता में ही सुरक्षा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top