Connect with us
Image: road accident at gopeshwar 1 women died

पहाड़ में दर्दनाक हादसा..सड़क से नीचे पलटी बोलेरो, 1 महिला की मौत..10 घायल

गोपेश्वर में बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो एक सड़क से लुढ़क कर दूसरी सड़क पर जा गिरी, हादसे में 45 साल की महिला की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं।

पहाड़ की सड़कों पर सफर जानलेवा साबित हो रहा है। लगातार हो रहे सड़क हादसों से उत्तराखंड में कोहराम मचा है। हालिया मामला गोपेश्वर का है, जहां बेकाबू बोलेरो एक सड़क से लुढ़क कर दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हैं। घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन घायलों की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसा मंगलवार को हुआ। दोपहर एक बजे सवारियों से भरी बोलेरो गोपेश्वर से घिंघराण की तरफ आ रही थी। जैसे ही बोलेरो नए बस अड्डे के पास पहुंची, सामने से एक बाइक आ गई। तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो बेकाबू होकर सड़क से दस मीटर नीचे बाईपास रोड पर जा गिरी।

यह भी पढें - देहरादून: दारू पीकर कार वाले ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, 4 लोग घायल..1 की हालत गंभीर
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायल यात्री दर्द से तड़पने लगे। हादसे के वक्त बोलेरो में 11 लोग सवार थे। सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायल यात्रियों को गाड़ी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 45 साल की पूर्णी देवी की मौत हो गई है, वो चमोली के मैकोट की रहने वाली थीं। ड्राइवर समेत दस लोग घायल हुए हैं। घायलों में कनक नाम की एक बच्ची भी है, जो की सात महीने की है। डेढ़ साल का बच्चा दिव्यांशु भी घायल है। बोलेरो मे सवार सभी लोग चमोली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीन घायलों की हालत गंभीर है, उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पहाड़ों में मौसम लगातार खराब बना हुआ है, खराब मौसम में हादसों की आशंका बढ़ जाती है। ऐसे में पहाड़ों का सफर करते वक्त सावधानी बरतें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top