उत्तराखंड URVASHI RAUTELA AND HARDIK PANDYA PIC

पहाड़ की उर्वशी रौतेला के साथ जबरदस्ती जुड़ा हार्दिक पंड्या का नाम, गुस्से में लिखी ये बातें

उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला बॉलीवुड में काम कर रही हैं और इस बीच वो एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

उत्तराखंड न्यूज: URVASHI RAUTELA AND HARDIK PANDYA PIC
Image: URVASHI RAUTELA AND HARDIK PANDYA PIC (Source: Social Media)

: उत्तराखंड से बॉलीवुड में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली है। इस स्टोरी ने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा है। दरअसल उर्वशी रौतेला गुस्से में हैं। उन्होंने उन खबरों पर गुस्सा निकाला है जिनमें उनका नाम जबरदस्ती क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम जोड़ा गया है। उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ एक यू-ट्यूब चैनल की फोटो भी पोस्ट की है। उस यू-ट्यूब चैनल की फोटो पर लिखा है कि ‘उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी। फोटो में उर्वशी और हार्दिक पंड्या की फोटो लगी है। उर्वशी ने इस पर गुस्सा निकाला है और लिखा है कि 'मैं मीडिया से इस तरह की फूहड़ स्टोरी अपलोड न करने की अपील करती हूं। आगे उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा भी एक परिवार है और मुझे वहां भी जवाब देना होता है। इस तरह की बातें मेरे लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं। आपको बता दें कि उर्वशी उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं। आगे देखिए उर्वशी की वो इंस्टाग्राम स्टोरी

  • ये है उर्वशी की इंस्टाग्राम स्टोरी

    URVASHI RAUTELA AND HARDIK PANDYA PIC
    1/ 1

    आपको ये भी बताते चलें कि कुछ वक्त पहले उर्वशी और हार्दिक पंड्या के बीच दोस्ती की खबरें भी आई थीं। इन सभी खबरों से उर्वशी ने इनकार किया था। अब ऐसी खबरों पर लगाने के लिए उर्वशी ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। ये तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है।