Connect with us
Image: kotdwar case update

कोटद्वार में दिल्ली के ‘गुड़िया’ कांड से भी खौफनाक वारदात, हैवानों ने पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा

कोटद्वार में दो दिन से लापता मासूम की लाश रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में पड़ी मिली। लाश को कुत्ते और सूअर खा रहे थे...पढ़े पूरी खबर

उत्तराखंड के कोटद्वार में 10 साल की मासूम से दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची की लाश झाड़ियों में पड़ी मिली, जहां कुत्ते और सूअर उसकी लाश को खा रहे थे। पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बच्ची के साथ हैवानियत की जो घिनौनी कहानी सुनाई, उसे सुन पुलिसवाले भी सन्न रह गए। आरोपियों ने नशे में धुत होकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया, बाद में उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना नगर निगम क्षेत्र की है। इलाके में रहने वाली 10 साल की बच्ची 5 अगस्त की शाम को दुकान से सामान लेने के लिए गई थी, पर वापस नहीं लौटी। बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश करने लगे, पर बच्ची का कुछ पता नहीं लगा। मंगलवार को भी बच्ची की खबर नहीं लगी तो परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखा दी। बुधवार को पुलिस ने इस मामले में 28 साल के पद्म नाम के युवक को गाड़ीघाट तिराहे से पकड़ा। उससे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढें - देवभूमि में हैवानियत..10 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, टुकड़ों-टुकड़ों में मिली लाश
आरोपी ने बताया कि उसने 31 साल के अपने साथी अशोक के साथ वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियों ने मासूम को अगवा किया। और दुष्कर्म करने के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने उसकी लाश को रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में फेंक दिया। जहां सूअर और कुत्ते बच्ची की लाश को खा रहे थे। जानवरों के खाने की वजह से लाश कई टुकड़ों में बंट गई थी। ये खौफनाक मंजर देख वहां मौजूद हर इंसान का कलेजा कांप उठा। मौके से बच्ची की चप्पलें भी मिलीं। पुलिस ने आरोपी पदम और अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवक पीड़ित के परिवार को पहचानते थे, उनके जानने वाले थे। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने नशे में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

related articles
More..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top