Connect with us
Image: kotdwar people protest

कोटद्वार में 10 साल की ‘गुड़िया’ से हैवानियत के बाद उबाल , सड़कों पर उतरे गुस्साए लोग

कोटद्वार में बच्ची संग हैवानियत की घिनौनी वारदात से पहाड़ में गुस्सा है, लोगों ने कोतवाली में हंगामा कर पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। देखिए तस्वीरें

कोटद्वार में 10 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात से लोगों में गुस्सा है। बच्ची की लाश मिलने के बाद गुस्साए लोगों ने कोतवाली पहुंचकर जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लोगों का आरोप है कि तहरीर मिलते ही अगर पुलिस बच्ची की तलाश में जुट जाती तो शायद ये घटना नहीं होती। पर सूचना मिलने के बाद भी पुलिस सोती रही। मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसका नतीजा मासूम की मौत के रूप में सामने आया। लोग पुलिस से आरोपियों को उनके हवाले कर देने की भी मांग कर रहे थे, ताकि वो दोनों आरोपियों को खुद सजा दे सकें। इस जघन्य हत्याकांड के बाद लोगों में गुस्सा है। बुधवार की शाम क्षेत्र की महिलाएं बच्ची के परिजनों संग कोतवाली पहुंच गईं, और वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान महिलाओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए, और आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। लोगों ने पुलिस अधिकारियों का घेराव भी किया।

घिनौनी हरकत के बाद उबाल

kotdwar people protest
1 / 4

गुस्साए लोग जब कोतवाली पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बंदीगृह में पंखे लगे थे। ये देख लोगों का गुस्सा चरम पर पहुंच गया। उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने वालों को पुलिस बंदीगृह में सुविधाएं दे रही है। पुलिस आरोपियों की मददगार बन रही है, जिस वजह से ऐसे अपराधों को अंजाम देने वालों का हौसला बढ़ रहा है।

लोगों ने लगाए गंभीर आरोप

kotdwar people protest
2 / 4

लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से नहीं लिया। सूचना मिलते ही अगर पुलिस बच्ची की खोजबीन में लग जाती तो शायद उसकी जान बच जाती, पर ऐसा हुआ नहीं।

कड़ी सजा की मांग

kotdwar people protest
3 / 4

गुस्साए लोग आरोपियों को उन्हें सौंप देने की मांग कर रहे थे, ताकि वो उन्हें सबक सिखा सकें। लोगों ने क्षेत्र में चल रहे नशे के कारोबार पर भी नाराजगी जताई।

पुलिस भी तैनात

kotdwar people protest
4 / 4

वहीं पुलिस अधिकारियो का कहना है कि पुलिस अपना काम ईमानदारी से कर रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी।

related articles
More..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top