Connect with us
Image: HUSBAND WIFE EAT POISION IN DWARAHAAT ALMORA

उत्तराखंड में पति-पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी, अकेला रह गया 4 महीने का बच्चा

ऐसी भी क्या परेशानी थी कि सुंदर और भावना ने खुदकुशी करते वक्त अपने 4 महीने के बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा, मासूम बच्चा अब अनाथ हो गया है....

उत्तराखंड के द्वाराहाट में एक ऐसी घटना हुई है, जिसके बारे में सुनकर आप भी दर्द से तड़प उठेंगे। द्वाराहाट के डोटल गांव में रहने वाले दंपति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। दोनों अब इस दुनिया में नहीं रहे, पर इससे भी दर्दनाक ये है कि दोनों अपने पीछे 4 महीने के मासूम बच्चे को छोड़ गए हैं, जिसकी देखभाल करने वाला अब कोई नहीं है। बच्चा अपनी मां के लिए तड़प रहा है, उसकी हालत देख गांव वालों की आंखे भी नम हो गईं। घटना अल्मोड़ा जिले की है, यहां द्वाराहाट विकासखंड में एक गांव है डोटल। सुंदर सिंह और भावना इसी गांव में रहते थे। दोनों का चार महीने का बच्चा है। बीती शाम दोनों ने हर रोज की तरह खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए। साथ में 4 महीने का बच्चा भी था। कमरे में जाकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

यह भी पढें - जय उत्तराखंड: जनरल बिपिन रावत बनेंगे देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ
दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो परिजन कमरे में पहुंचे, जहां दोनों अचेत पड़े थे। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही भावना ने दम तोड़ दिया। पति सुंदर को इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया था, पर रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। खुदकुशी की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। सुंदर और भावना की शादी दो साल पहले हुई थी। परिजनों ने बताया कि भावना कुछ समय से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रही थी। इस मामले में फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं मिली है। देर रात हुई इस घटना से गांव वाले सन्न हैं। सुंदर और भावना इस दुनिया से चले गए, पर अब 4 महीने के मासूम की परवरिश कौन करेगा, ये सवाल हर ग्रामीण के मन में है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top