Connect with us
Image: One person died due to falling tree in almora

पहाड़ में सड़क पर मौत बनकर टूटा पेड़, पर्वतीय कृषि अनुसंधान संस्थान के अधिकारी की मौत

अल्मोड़ा में विशालकाय पेड़ सड़क पर आ गिरा, पेड़ की चपेट में आने से विवेकानंद पर्वतीय कृषि अनुसंधान संस्थान के अधिकारी की मौत हो गई

मौत कब, कहां किस रूप में आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। हादसे कभी कह कर नहीं होते, इसीलिए कहते हैं सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। अब अल्मोड़ा में ही देख लो, यहां अचानक हुए एक हादसे में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी की मौत हो गई, पता चला है कि अधिकारी सड़क पर चल रहे थे, तभी एक विशालकाय पेड़ उनके ऊपर गिर गया। अधिकारी ने संभलना चाहा, पर संभल नहीं पाए, अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसा विवेकानंदपुर वार्ड के खत्याड़ी मार्ग पर हुआ, जहां एक पेड़ अचानक चरमरा कर गिर गया। प्रशासनिक अधिकारी वाईएस धनिक पेड़ के नीचे दब गए थे। उन्हें गंभीर चोटें आई थीं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला..दादी की मौके पर मौत
स्थानीय लोगों ने उन्हें किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, पर उनकी जान बच नहीं सकी। डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही वाईएस धनिक दम तोड़ चुके थे। वो विवेकानंद पर्वतीय कृषि अनुसंधान संस्थान में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी थी। अचानक हुए इस हादसे के बाद उनके परिजन सदमे में हैं। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना मंगलवार देर शाम की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि विवेकानंदपुरी वार्ड में रघुनाथ सिटी मॉल से खत्याड़ी की तरफ जाने वाले मार्ग में एक विशालकाय पेड़ अचानक गिर गया है। एक आदमी पेड़ की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल है। घायल शख्स की शिनाख्त आईएस धनिक के तौर पर हुई। अस्पताल ले जाते वक्त उन्होंने दम तोड़ दिया।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top