उत्तराखंड के गोपेश्वर में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी मैक्स..3 लोगों की मौत (Max fell into ditch in late night in gopeshwar)
Connect with us
Image: Max fell into ditch in late night in gopeshwar

उत्तराखंड के गोपेश्वर में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी मैक्स..3 लोगों की मौत

चमोली में व्यारा गांव से सैंजी बाजार जा रही मैक्स गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई...

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। एक बड़े सड़क हादसे की खबर गोपेश्वर से आ रही है। जहां सवारियों से भरी मैक्स गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स लापता है। हादसे में मारे गए लोगों के शव खाई से बाहर निकाल लिए गए हैं। लापता शख्स की तलाश की जा रही है। हादसा बिरही-निजमूला मोटरमार्ग पर थल्ली तोक के पास हुआ, जहां शनिवार रात साढ़े आठ बजे सवारियों से भरी मैक्स गहरी खाई में जा गिरी। हादसा कितना भयानक था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। मैक्स बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। जिस खाई में गाड़ी गिरी थी, वो करीब सौ मीटर गहरी है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 40 छात्रों से भरी बस हुई हाईजैक, प्रिंसिपल पर चाकू से हमला
हादसे के वक्त मैक्स में 4 लोग सवार थे। जिनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक आदमी लापता बताया जा रहा है, रेस्क्यू टीम उसकी तलाश कर रही है। देर रात हुए हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पर क्योंकि इस इलाके में लगातार बारिश हो रही है, इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें हुईं। इस वक्त भी गोपेश्वर में बारिश हो रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एंबुलेंस और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई थी, पर बारिश की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी हुई। सवारियों से भरी मैक्स व्यारा गांव से सैंजी बाजार की तरफ जा रही थी। मैक्स में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, उनके शव खाई से बाहर निकाल लिए गए हैं। लापता शख्स की तलाश जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top