उत्तराखंड देहरादूनLoot on abhimanyu cricket academy owner house

देहरादून में बीती रात बड़ी वारदात, क्रिकेट एकेडमी के मालिक के घर बंदूक की नोक पर लूटपाट

रविवार रात आरपी ईश्वरन परिवार के साथ भारत-साउथ अफ्रीका के बीच चल रहा मैच देख रहे थे, तभी हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए...पढ़ें पूरी खबर

abhimanyu cricket academy: Loot on abhimanyu cricket academy owner house
Image: Loot on abhimanyu cricket academy owner house (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून की शांत आबोहवा को लुटेरों की नजर लग गई है। रविवार देर रात जब लोग अपने घरों में भारत-साउथ अफ्रीका का मैच देख रहे थे, ठीक उसी वक्त हथियारबंद बदमाशों ने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने घर में जमकर कोहराम मचाया। लाखों की नकदी लूट ली, बेशकीमती गहने छीन लिए। डर के मारे परिवारवाले सहम गए थे, उन्हें डर था कि कहीं बदमाश उन्हें मार ना दें, इसीलिए वो चुपचाप घर को लुटते देखते रहे। फरार होने से पहले आरोपियों ने आरपी ईश्वरन, उनकी पत्नी, नौकरों और गार्ड को घर में बंधक बना लिया। अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी उत्तराखंड की नामी क्रिकेट एकेडमी है। एकेडमी के मालिक के घर पर गार्ड भी थे, ऐसे में जब उनके साथ ऐसा हो सकता है, तो सोचिए आम आदमी कितना सुरक्षित होगा। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। घटना मसूरी रोड के पास की है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में बैंक मैनेजर ने 50 हजार में बेच दिया ईमान, CBI ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
यहां मैक्स अस्पताल के पास ही आरपी ईश्वरन का घर है। रात सवा 8 बजे पूरा परिवार भारत-साउथ अफ्रीका के बीच चल रहा मैच देख रहा था। तभी कुछ लोग मकान के अहाते में आए और दरवाजा खटखटाया, जैसे ही नौकर ने दरवाजा खोला, हथियारों से लैस 4 बदमाश धड़धड़ाते हुए घर में घुस गए। एक नौकर की कनपटी पर पिस्तौल सटा दी, दूसरे नौकरों को भी गन प्वाइंट पर ले लिया। बाद में बदमाश ऊपर वाले कमरे में गए और आरपी ईश्वरन और उनकी पत्नी बेला ईश्वरन को पिस्टल दिखाकर धमकाया। इसके बाद शुरू हुआ बदमाशों का तांडव, उन्होंने आलमारियां खंगाली, नकदी-जेवर जो मिला उसे बैग में भर लिया। थोड़ी देर बाद गार्ड आया तो उसे भी गन प्वाइंट पर ले लिया। बाद में घर के सभी सद्स्यों को चुन्नी से बांध कर आरोपी फरार हो गए। रात पौने दस बजे जब एक रिश्तेदार घर पर पहुंचा तो उसे घर का दरवाजा बाहर से बंद मिला, चाभी घर के बाहर ही पड़ी थी, रिश्तेदार ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराई है, बदमाशों की तलाश मे जगह-जगह दबिश दी गई, पर उनका अब तक सुराग नहीं लगा। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि बदमाश कितनी नकदी और जेवर ले गए हैं, इस बारे में पीड़ित परिवार ने अभी पूरी जानकारी नहीं दी है। बदमाशो की धरपकड़ के लिए टीम बनाई गई है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।