उत्तराखंड: 850 रुपये के विवाद में युवक की हत्या, कुल्हाड़ी से काट-काट कर किए टुकड़े (Youth murder for only 850 rupees in bazpur)
Connect with us
Image: Youth murder for only 850 rupees in bazpur

उत्तराखंड: 850 रुपये के विवाद में युवक की हत्या, कुल्हाड़ी से काट-काट कर किए टुकड़े

साढ़े 8 सौ रुपये को लेकर हुए झगड़े में 35 साल के युवक की जान चली गई, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है...

इंसान की जान की अब कोई कीमत नहीं रह गई है, ये सुना तो था पर बाजपुर में देख भी लिया। जहां महज साढ़े 8 सौ रुपये के विवाद में एक युवक की जान चली गई। आरोपी युवक ने झगड़े के दौरान दूसरे युवक पर कुल्हाड़ी और पाठल से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी युवक अब पुलिस की गिरफ्त में है। मृतक के भाई ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना केलाखेड़ा इलाके की है, जहां रविवार सुबह खड़क सिंह, ललित मोहन पंत औऱ दारा सिंह नाम के युवक परचून की बंद दुकान के सामने बैठे थे। इसी दौरान दारा ने ललित मोहन पंत की जेब से साढ़े 8सौ रुपये निकाल लिए। 35 साल के खड़क सिंह ने इसका विरोध किया और दारा से कहा कि वो ललित के पैसे वापस लौटा दे। तीनों के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई, जिसके बाद ललित और दारा सिंह वहां से चले गए। आगे पढ़िए...

यह भी पढ़ें - देवभूमि में हो सकता है निठारी जैसे कांड का खुलासा, चिल्ड्रन होम में मानव अंगों की तस्करी का शक
खड़क सिंह वहीं रहा और दुकान के आगे फर्श पर लेट गया। कुछ देर बाद दारा वापस आया और खड़क सिंह पर कुल्हाड़ी और पाठल से वार कर उसकी हत्या कर दी। खड़क सिंह की चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो वो खून से सना मिला। गांववाले उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार में तीन बहनें और एक भाई है। युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई सोबन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और पाठल भी बरामद कर लिए गए हैं, पुलिस की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top