Connect with us
Image: Police constable gajendra chauhans song now trending

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही का ये गीत सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम, आप भी देखिए

गजेंद्र चौहान उत्तराखंड पुलिस का हिस्सा हैं, वो बेहतरीन एथलीट हैं, साथ ही हुनरमंद गायक भी, उनका गाया गीत ‘गांव मेरा मुझे याद आता रहा’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है...

सोशल मीडिया को लोग कितना ही कोसें, पर इसने कम से कम छुपी हुई प्रतिभाओं को मंच तो दिया ही है। जिन लोगों का हुनर उनके घर की चारदीवारी तक सीमित रहता था, अब उनका हुनर देश-दुनिया में पहुंच रहा है, लोगों की सराहना पा रहा है। ऐसे ही हुनरमंदों में से एक हैं उत्तराखंड पुलिस के जवान गजेंद्र चौहान। गजेंद्र चौहान एथलीट हैं, उत्तराखंड पुलिस का हिस्सा हैं, साथ ही एक अच्छे गायक भी हैं। कुल मिलाकर ये बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। इनकी गिनती उत्तराखंड पुलिस के सबसे ईमानदार पुलिसकर्मियों में होती है। हाल ही में गजेंद्र चौहान का गाया गीत गांव मेरा मुझे याद आता रहा...सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ। इस गाने को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, सुन चुके हैं। गाने की तारीफ कर चुके हैं। इस गीत के जरिए गजेंद्र ने परदेश में रहकर नौकरी करने वालों की दुखती रग पर हाथ रख दिया।

यह भी पढ़ें - पहाड़ की बेटी कोमल को सलाम, सेना में लेफ्टिनेंट बनकर गांव का नाम रोशन किया
गीत में उन्होंने अपने घर-गांव, अपने परिवार से दूर होने की पीड़ा बयां की है। गजेंद्र चौहान बेहतरीन गायक हैं। सोशल मीडिया पर उनके सैकड़ों फैन है। हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने भी उनके गाने का लिंक अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया। पुलिस की वर्दी में गाते गजेंद्र को देखना एक सुखद अहसास है, ये हमें बताता है कि खाकी में भी इंसान बसते हैं, उनमें भी हुनर है, बस जरूरत है तो हुनर को सही मंच मिलने की। गजेंद्र अब सोशल मीडिया के हीरो बन गए हैं, चलिए उनकी तारीफ तो बहुत हो गई, अब आप उनका गाया गीत भी सुन लें, उम्मीद है आपको भी ये गीत जरूर पसंद आएगा।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top