Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: ahan shettys debut film will be shot in Uttarakhand

उत्तराखंड में शूट होगी सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म, 21 अक्टूबर से शूटिंग शुरू

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करेंगे, फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी...

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं। उत्तराखंड में बत्ती गुल, मीटर चालू, कबीर सिंह, स्टूडेंट्स ऑफ द इयर-2 जैसी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। अब बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक मिलन लूथरिया भी अपनी नई फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करने वाले हैं। मिलन लूथरिया की नई फिल्म में उत्तराखंड की हसीन वादियां नजर आएंगी। हाल ही में मिलन लूथरिया ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके घर पर मुलाकात की। इस दौरान मिलन ने बताया कि फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखंड में होगी। फिल्म में मुख्य भूमिका अहान शेट्टी निभाएंगे, जो कि अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे हैं। अहान के साथ लीड रोल में दिखेंगी अभिनेत्री तारा सुतारिया। तारा सुतारिया को दर्शक स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 में भी देख चुके हैं। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तारा सुतारिया ने उत्तराखंड से ही की थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में होमगार्ड्स की भर्ती जल्द, 3590 नए पदों के लिए मिला ग्रीन सिग्नल
मिलन लूथरिया की फिल्म की शूटिंग 45 दिन तक चलेगी। शूटिंग का शेड्यूल 21 अक्टूबर से शुरू होगा। फिल्म में उत्तराखंड के कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक मिलन लूथरिया सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने उनके घर पहुंचे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर माहौल है। शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है। निर्देशक मिलन लूथरिया ने बताया कि शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल हो गई है। देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हर्षिल में फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग 21 अक्टूबर से शुरू होगी, जो कि 45 दिन तक चलेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top