देवभूमि की बहू बनेगी साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस, पहाड़ी रीति-रिवाज से होगी शादी..देखिए तस्वीरें (Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty)
Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty

देवभूमि की बहू बनेगी साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस, पहाड़ी रीति-रिवाज से होगी शादी..देखिए तस्वीरें

इंडियन क्रिकेटर मनीष पांडेय और एक्ट्रेस आश्रिता की शादी कुमांऊनी रीति-रिवाज से होगी, जानिए विवाह समारोह की खास बातें..देखिए तस्वीरें

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी जल्द ही उत्तराखंड की बहू बनने वाली वाली हैं। उत्तराखंड मूल के क्रिकेटर मनीष पांडे और आश्रिता की शादी की डेट फिक्स हो गई है। दोनों की शादी मुंबई में होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनीष पांडेय 2 दिसंबर को आश्रिता संग सात फेरे लेंगे। शादी की सभी रस्में मुंबई में निभाई जाएंगी। शादी कुमाऊंनी और दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से होगी। क्रिकेटर मनीष पांडेय टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। वो वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के सदस्य थे। यही नहीं आईपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष भारतीय दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ हुए टी-20 मैचों की सीरीज में भी इंडियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं। आगे देखिए तस्वीरें

काफी वक्त से थी चर्चाएं

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty
1 / 5

इस वक्त मनीष विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक टीम की कप्तानी कर रहे हैं। मनीष पांडे 30 साल के हैं, जबकि उनकी होने वाली दुल्हन आश्रिता 26 साल की हैं।

गांव में जश्न का माहौल

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty
2 / 5

दोनों की शादी को लेकर मनीष के पैतृक गांव में भी जश्न का माहौल है, हालांकि लोगों का कहना है कि अगर ये हाईप्रोफाइल शादी उत्तराखंड में होती तो उनकी खुशी दोगुनी हो जाती। मनीष मूल रूप से नैनीताल के रहने वाले हैं।

चाचा ने बताई खास बात

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty
3 / 5

मनीष का जन्म रानीखेत में हुआ था। मनीष के चाचा माधवानंद पांडे ने कहा कि गांव के बुजुर्गों को अभी उनकी शादी के बारे में पता नहीं है, ग्रामीणों को पता है और वो बेहद खुश हैं।

गांववालों को ये उम्मीद

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty
4 / 5

ग्रामीणों ने उम्मीद जताई की अगली बार मनीष और उनके परिजन गांव आएंगे तो ग्रामीणों के साथ शादी का जश्न मनाएंगे। ये तो हुई मनीष की बात अब आश्रिता के बारे में जान लेते हैं।

साउथ की एक्ट्रेस हैं आश्रिता

Cricketer manish pandey will marry south actress ashrita shetty
5 / 5

एक्ट्रेस आश्रिता साउथ की पांच से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं, वो दक्षिण भारतीय सिने जगत का बड़ा चेहरा हैं। 2 दिसंबर को आश्रिता मनीष पांडेय संग विवाह बंधन में बंध जाएंगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top