उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा..एक बालिका की मौत, कई महिलाएं घायल (max fallen in road in tehri rishikesh road)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: max fallen in road in tehri rishikesh road

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा..एक बालिका की मौत, कई महिलाएं घायल

एक बार फिर से उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में ऑएक बालिका की मौत की खबर है जबकि कई महिलाओं के घायल होने की खबर है।

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं और इस बार एक बार फिर से एक सड़क हादसे की खबर है। यह दर्दनाक सड़क हादसा चंबा ऋषिकेश राजमार्ग पर थान गांव के पास हुआ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में वाहन सवार एक बालिका की मौत हो गई है। इसके अलावा यह बताया जा रहा है कि इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हादसा दोपहर में करीब 1:00 बजे हुआ है। चंबा ऋषिकेश राजमार्ग पर थान गांव के पास हादसा हुआ है। कहा जा रहा है कि चंबा से ऋषिकेश एक वाहन जा रहा था जो कि अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे पलट गया। हादसे में कविता बिष्ट, महिपाल सिंह, दरबा देवी, मनीषा, गणेश सिंह, कुंवर सिंह राणा, उजला देवी, चंद्रभागा देवी, भगवानी देवी, रजनी देवी और प्रियंका देवी घायल हुए हैं। बताया गया है कि चंबा से 2 किलोमीटर आगे खान गांव के पास मैक्स सड़क पर पलट गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन में सवार सभी लोग लंबा गांव से ऋषिकेश के गुमानीवाला जा रहे थे।
यह भी पढ़ें - देशभर में बीरोंखाल की बहादुर बेटी राखी की चर्चा, गढ़वाल सांसद ने भी किया सलाम

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top