Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे की शादी आज, बहू बनेंगी राजकुमारी मोहिना..देखिए तस्वीरें

रीवा राजकुमारी मोहिना आज कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश संग विवाह बंधन में बंध जाएंगी, देखिए तस्वीरें...

धर्मनगरी हरिद्वार आज शाही शादी का गवाह बनेगा। रीवा की राजकुमारी मोहिना आज उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बन जाएंगी। सोमवार को राजकुमारी मोहिना सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश संग सात फेरे लेंगी। शादी समारोह हरिद्वार-ऋषिकेश हाईवे से सटे बैरागी कैंप में होगा। विवाहस्थल को दुल्हन की तरह सजाया गया है। पुलिस भी अलर्ट है। हाईप्रोफाइल शादी को देखते हुए पुलिस और प्रशासन पिछले कई दिनों से ट्रैफिक प्लान बनाने में मशगूल थे। बैरागी कैंप में विशाल मंडप सजाया गया है। रविवार को मेंहदी की रस्म हुई, मेंहदी समारोह का आयोजन दिल्ली-हरिद्वार स्थित एक होटल में किया गया, जिसमें देश-दुनिया की मशहूर हस्तियां पहुंची।

भव्य हुआ मेंहदी समारोह

Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son
1 / 5

मेंहदी समारोह के दौरान दौरान वर पक्ष के चुनिंदा सदस्य और मोहिना के परिजन मौजूद थे। शहर के ज्यादातर होटल और धर्मशालाएं बुक हो गई हैं।

बड़ी हस्तियां आने वाली हैं

Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son
2 / 5

सुयश महाराज और मोहिना की शादी में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ही केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करेंगे।

स्वागत की सभी तैयारियां

Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son
3 / 5

वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। मोहिना की सहेलियां भी हरिद्वार पहुंच गई हैं। कई प्रदेशों के राज्यपाल भी विवाह समारोह में हिस्सा लेने पहुंचेंगे।

रीवा की राजकुमारी हैं मोहिना

Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son
4 / 5

आपको बता दें कि मोहिना रीवा की राजकुमारी हैं और बेहद रॉयल लाइफ जीती हैं। मोहिना सबसे पहले साल 2012 में रियेलिटी शो डांस इंडिया डांस में नजर आईं थीं। दर्शक उन्हें सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी देख चुके हैं।

फरवरी में हुई थी सगाई

Rewa princess marry with cabinet minister satpal maharaj son
5 / 5

मोहिना और सुयश महाराज की सगाई फरवरी में हुई थी। आज मोहिना सुयश संग विवाह बंधन में बंधकर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पुत्रवधु बन जाएंगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top