'पिंकी रावत को रावत इंसाफ दो', समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने उठाई बेटी के हक में आवाज

पिंकी हत्याकांड से पूरा प्रदेश स्तब्ध है, लोग दुखी हैं और पहाड़ की बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं...

Demand to arrest accused of pinky murder case - pinky murder case, roshan raturi, kashipur, dhumakot, पिंकी रावत मर्डर केस, काशीपुर, रोशन रतूड़ी, उत्तराखंड, ऊधमसिंहनगर, धुमाकोट, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

काशीपुर के पिंकी रावत हत्याकांड से पूरा प्रदेश स्तब्ध है। पौड़ी के धुमाकोट में रहने वाली पिंकी जीवन में आगे बढ़ने के लिए, परिवार के लिए कुछ बेहतर करने का सपना लिए काशीपुर गई थी। सोचा था अपने पैरों पर खड़ी होकर परिवार की देखभाल करेगी, पर बदमाशों ने देवभूमि की इस बेटी के सपनों को कुचल दिया। मोबाइल शॉप लूटने आए बदमाशों को पिंकी पर जरा भी रहम नहीं आय। उन दरिंदों ने चाकू से वार कर पिंकी की जान ले ली। पिंकी धुमाकोट के कोनगोड़ीखाल की रहने वाली थी। पिंकी की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पिंकी हत्याकांड का अब तक खुलासा ना होने से लोगों में भी नाराजगी है। समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने भी पिंकी हत्याकांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया। अपने फेसबुक पेज के जरिए उन्होंने पिंकी की हत्या पर अफसोस जताते हुए, आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने लिखा की 19 साल की पिंकी की दिनदहाड़े एक बजे हत्या कर दी गई, लेकिन हत्यारे अभी भी खुले खूम रहे हैं। उन्होंने पिंकी के कातिलों को जल्द पकड़ने और उन्हें सरेआम फांसी देने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल की पिंकी रावत को बदमाशों ने बेरहमी से मार डाला, काशीपुर में मचा हड़कंप
समाज सेवी रोशन रतूड़ी ने पिंकी रावत को इंसाफ दिलाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों से काशीपुर के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचने की अपील की। आपको बता दें कि शुक्रवार को काशीपुर में मोबाइल शॉप लूटने आए बदमाशों ने 19 साल की पिंकी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पिंकी गिरीताल रोड पर स्थित एक मोबाइल शॉप में काम करती थी। उसे दुकान मालिक ने तीन महीने पहले ही काम पर रखा था। शुक्रवार दोपहर एक बजे लूटपाट के इरादे से दुकान में घुसे बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर पिंकी की हत्या कर दी।


Uttarakhand News: Demand to arrest accused of pinky murder case

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें