उत्तराखंड में खौफनाक हत्याकांड, पति ने पत्नी को मारकर की खुदकुशी..छोड़ा सुसाइड नोट

सिडकुल में काम करने वाले अमित ने पहले पत्नी की हत्या की बाद में खुद भी फांसी लगा ली...पढ़ें पूरी खबर

Husband commits suicide after killing wife - Husband killed his wife, man commits suicide, rudrapur, udhamsinghnagar, रुद्रपुर, पत्नी की हत्या, सिडकुल, उत्तराखंड, ऊधमसिंहनगर, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पारिवारिक जिंदगी में अगर शक और कलह अपनी जगह बना ले तो रिश्तों का कत्ल होते देर नहीं लगती। उत्तराखंड के रुद्रपुर में भी ऐसा ही हुआ। जहां रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। घटना उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के रेशमबाड़ी की है। जहां 30 साल के युवक ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगा ली। युवक का नाम अमित राणा है, वो उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला था और रुद्रपुर में सिडकुल की एक कंपनी में काम कर रहा था। अमित अपनी पत्नी डॉली उर्फ रितु के साथ किराए के मकान में रहता था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी गाड़ी.. दो बच्चों और एक महिला की मौत
जानकारी के मुताबिक अमित और रितु में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद अमित ने रितु की हत्या कर दी। युवक के मकान मालिक ने बताया कि वो शुक्रवार को ड्यूटी पर गया था, पर शनिवार को पूरा दिन घर बंद रहा। शक होने पर रात साढ़े नौ बजे मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो भीतर डॉली की लाश पड़ी थी, जबकि अमित फंदे पर लटका हुआ था। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अमित ने लिखा है कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था, जिस वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह हो गई थी। आस-पास के लोगों ने भी बताया कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था, एक-दो दिन पहले भी दोनों में झगड़ा हुआ था। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी है।


Uttarakhand News: Husband commits suicide after killing wife

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें