उत्तराखंड देहरादूनTwo smack smuggler arrested in Dehradun

देहरादून में स्मैक तस्कर गिरफ्तार, फास्ट फूड की आड़ में छात्रों को बेचते थे स्मैक

देहरादून में फास्ट फूड की आड़ में कॉलेज के छात्रों को स्मैक बेचने वाले दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए, दोनों आरोपी बरेली से स्मैक लाते थे...

smack smuggler arrested: Two smack smuggler arrested in Dehradun
Image: Two smack smuggler arrested in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आपका बच्चा फास्ट फूड सेंटर पर जरूरत से ज्यादा वक्त बिताता है, तो आपको सतर्क रहने की जरूरत है, उस पर नजर रखने की जरूरत है। क्योंकि नशे के सौदागर अब फास्ट फूड सेंटर की आड़ में छात्रों को नशा परोस रहे हैं, उन्हें नशे की गिरफ्त में धकेल रहे हैं। दून में एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसटीएफ की टीम ने दो स्मैक तस्करों को पकड़ा है, ये दोनों फास्ट फूड की दुकान की आड़ में छात्रों को स्मैक की सप्लाई करते थे। आरोपियों का नाम अमित वर्मा और सोहन भंडारी है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो बरेली से स्मैक लाते थे, जिसे देहरादून में छात्रों और युवाओं को महंगे दाम में बेचा जाता था। पुलिस ने आरोपियो के पास से 106 ग्राम स्मैक भी बरामद की।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पंचायत चुनाव रिजल्ट LIVE: इस ग्राम पंचायत में होगी रिकाउंटिग, अधिकारियों ने दिए आदेश
दून पुलिस को सूचना मिली थी कि दो स्मैक तस्कर पर्यटन स्थल गुच्चू पानी में फास्ट फूड खाने आने वाले छात्रों और युवाओं को स्मैक बेचते हैं। दोनों दुकान की आड़ में स्मैक का काला कारोबार कर रहे थे। सूचना मिलते ही एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसटीएफ की टीम ने जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को थानों रोड के पास पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी अमित ने बताया कि उसके ऊपर बैंक का कर्जा है। कर्जे की भरपाई के लिए वो नशा बेचने का काम करने लगा। अमित और सोहन रामपुर बरेली के रहने वाले चंदू नाम के आदमी से स्मैक खरीदते थे, जिसे दून में सप्लाई किया जाता था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर, उन्हें जेल भेज दिया है।