Connect with us
Image: Two policemen die in road accident

उत्तराखंड से बेहद दुखद खबर, वीआईपी ड्यूटी में लगे दो पुलिसकर्मियों की मौत

हल्द्वानी में राज्यपाल के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिसकर्मियों की गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई...

एक बड़ी खबर हल्द्वानी से आ रही है, जहां राज्यपाल के कार्यक्रम से लौट रहे पुलिसकर्मियों की गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक काठगोदाम के थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ नैनीताल गए हुए थे। उनके साथ एसआई माया बिष्ट और दो अन्य पुलिसकर्मी थे, इन सभी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी राज्यपाल के कार्यक्रम में लगी हुई थी। नैनीताल में हुए कार्यक्रम में वीआईपी ड्यूटी कर सभी पुलिसकर्मी वापस लौट रहे थे, कि तभी ज्योलिकोट में वीरभट्टी के पास उनका वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में आरक्षी चालक नंदन और आरक्षी ललित प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत और एसआई माया बिष्ट भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों की हालत गंभीर है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नरभक्षी बाघ का आतंक, सालभर में 4 वनकर्मियों को बना चुका है निवाला
हादसे की सूचना मिलते ही हल्द्वानी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में हल्द्वानी से पुलिस बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। बचाव टीम ने मौके पर पहुंचते ही बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल एसओ नंदन सिंह रावत को बृजलाल हॉस्पिटल और एसआई माया बिष्ट को कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top