Connect with us
Image: Brother and sister killed in road accident

उत्तराखंड: भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत..मातम में बदली दिवाली की खुशियां

निशा और देवेश किसी काम से गए हुए थे, लौटते वक्त उनकी स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई...

उत्तराखंड के एक परिवार के लिए दिवाली की खुशियां मातम में बदल गईं। रुद्रपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक भाई-बहन की मौत हो गई। जैसे ही दोनों की मौत की खबर घर पहुंची, दिवाली की तैयारी कर रहे परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजन सदमे में हैं, बिलख रहे हैं। हादसा नेशनल हाईवे-74 पर कीरतपुर मोड़ पर पर हुआ, जहां स्कूटी सवार भाई बहन को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में 22 साल की निशा और उसके भाई 18 वर्षीय देवेश की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। निशा और देवेश का परिवार हंस विहार कॉलोनी में रहता है। पिता गिरधर सिंह बिष्ट पंजाब में नौकरी करते हैं। निशा और देवेश किसी काम से गदरपुर गए हुए थे, वापस लौटते वक्त उनकी स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में SI माया बिष्ट की मौत, मां की राह देख रही थी मासूम बेटी
निशा और देवेश सड़क पर गिर पड़े, दोनों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिचितों को हादसे की सूचना दी। रिश्तेदारों ने मृतकों के पिता को भी सूचना दे दी है, पर निशा और देवेश की मौत के बारे में अभी उनकी मां को नहीं बताया गया है। मां दिल की मरीज है, परिजन उन्हें इस दर्दनाक हादसे की सूचना देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे। भाई बहन की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पिथौरागढ़ के चुपकोट बैंड के पास भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, यहां एक गाड़ी बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में भरत सिंह नाम के एक युवक की मौत हो गई, जबकि बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top