Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Triple murder in pithoragarh revealing nepali youth arrested

उत्तराखंड: गिरफ्तार हुआ तिहरे हत्याकांड का आरोपी, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

पिथौरागढ़ में तीन लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतारने वाला नेपाली युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया, पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है...

26 अक्टूबर का दिन। जब पूरा पिथौरागढ़ छोटी दिवाली मना रहा था, ठीक उसी वक्त मड़धूरा गांव में दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वाले तीनों युवक नेपाल के रहने वाले थे। मारने वाले ने बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए तीनों के गुप्तांग भी काट लिए थे। हत्यारा अब पुलिस के कब्जे में है। बुधवार को पिथौरागढ़ पुलिस ने 26 अक्टूबर की रात हुए ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर दिया। हत्या के आरोप में धन बहादुर बोरा नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। वो नेपाल के बैतड़ी जिले का रहने वाला है। आरोपी युवक तीनों मृतकों का परिचित था। घटना वाले दिन धन बहादुर ने हरीश बोरा और बीरा बोरा के साथ शराब पी थी। बाद में उसका हरीश और बीरा से झगड़ा हो गया था। इसी दौरान आरोपी ने दरांती और सिलबट्टा से वार कर हरीश, बीरा और काशी बोरा की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सवारियों से भरी बस में BSF जवान ने काटा बवाल, थाने में भी हंगामा
आरोपी ने बाद में दरांती से तीनों के प्राइवेट पार्ट काट दिए थे। आरोपी ने बताया कि झगड़ा हरीश बोरा की पत्नी को लेकर हुआ था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने खून से सने कपड़े जलाए और मुनस्यारी भाग गया। हरीश और बीरा बोरा क्षेत्र में मजदूरी करते थे। दो दिन पहले ही आरोपी युवक उनके साथ रहने आया था। आपको बता दें कि दिवाली के एक दिन पहले मड़धूरा गांव में तीन नेपाली मजदूरों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। तीनों की लाश घर के भीतर से बरामद हुई। मामले की जांच के लिए नेपाल पुलिस भी उत्तराखंड आई थी। आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है, पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top