देवभूमि का वीर सपूत शोपियां में शहीद, अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया..गांव में कोहराम (uttarkashi jawan satya lal shaheed)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: uttarkashi jawan satya lal shaheed

देवभूमि का वीर सपूत शोपियां में शहीद, अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया..गांव में कोहराम

एक बार फिर से उत्तराखंड का एक लाल देश के लिए सीमा पर कुर्बान हो गया। जवान सत्या लाल को हमारा सलाम...

उत्तराखंड के वीर सपूतों ने हमेशा आगे बढ़ कर देश के लिए जान कुर्बान करने में भी देर नहीं की। यही वजह है कि आज उत्तराखंड के नौजवानों का नाम देश में सम्मान के साथ लिया जाता है। हर बार देखा गया है कि इस धरती के वीर नौजवान सेना में भर्ती होकर सीमा पार आतंकियों को अपनी गोलियों से करारा जवाब देते हैं। देश की रक्षा में अपनी जान तक कुर्बान कर देने वाले इन नौजवानों को हमारा सलाम। इस बीच एक दुखद खबर है पुलिस टॉप खबर है कि उत्तरकाशी के नौगांव ब्लॉक के धारी वली गांव का जवान देश के लिए कुर्बान हो गया। बताया जा रहा है कि इस गांव के सत्या लाल एसएसबी में सेवाएं दे रहे थे। वह जम्मू-कश्मीर के शोपियां में तैनात थे। खबर है कि सत्या लाल को गोली लगी है। शहीद जवान का पार्थिव शव आज उनके गांव में पहुंचने की संभावना है। इस खबर के बाद धारी वली गांव और पूरे नौगांव ब्लॉक में शोक की लहर दौड़ गई है। खबर है कि सत्या लाल के दो बच्चे हैं। देश का यह वीर सपूत अपनी जान की परवाह किए बिना अपने परिवार को अपने पीछे छोड़ गया। इस वक्त परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शहीद सत्या लाल को राज्य समीक्षा की टीम की ओर से शत शत नमन।
यह भी पढ़ें - देहरादून: सड़क हादसे में 3 मुर्गों की मौत, 7 मुर्गे अस्पताल में भर्ती..गिरफ्तार हुआ मालिक

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top