Connect with us
Image: mother killed her own son in haridwar uttarakhand

उत्तराखंड की बेरहम मां...अपने 6 महीने के बच्चे को जान से मार डाला

क्या आप जानते हैं कि आखिर इस मां ने ऐसा क्यों किया? बच्चे की गलती सिर्फ इतनी है कि वो रोता रहता था। आगे पढ़िए पूरी कहानी।

उत्तराखंड में एक मां ने अपने 6 महीने के बच्चे को जान से मार डाला। इसके बाद मां ने पुलिस से बचने के लिए एक झूठी कहानी कड़ी। लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल ली तो मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ। यह कहानी उत्तराखंड के हरिद्वार के सिडकुल की है। जहां ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले दीपक बलूनी का परिवार सर्वप्रिया विहार कॉलोनी में किराए पर रहता है। रविवार को दीपक किसी काम से घर से बाहर निकले हुए थे। पत्नी संगीता अपने 6 माह के बेटे अंश के साथ घर पर ही मौजूद थे। दोपहर के 3:00 बजे के करीब संगीता अंश को घर पर छोड़ कर दूध लेने के लिए पास की डेयरी पर गई हुई थी। कुछ देर बाद संगीता घर लौटी तो देखा कि घर पर बैठा नहीं था संगीता घबराकर बाहर निकली और अड़ोस पड़ोस के लोगों से अपने बेटे के बारे में पूछा। किसी ने भी सही ढंग से जवाब नहीं दिया..इसके बाद संगीता ने अपने पति को फोन किया और घर पर बुलाया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - चमोली जिले की DM स्वाति की कोशिश रंग लाई...संडे मार्केट में लगी स्थानीय उत्पादों की मंडी
जब पुलिस घर पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो हैरान करने वाली बात पता चली फुटेज में दिख रहा है कि महिला कंधे पर एक बैग ले जा रही है जिससे पुलिस को शक हुआ। इसके बाद सख्ती से पूछताछ की गई तो संगीता ने यह बात कबूल की कि उसने बच्चे को गंगा नदी में फेंका है। क्या आप जानते हैं कि संगीता ने अपने बच्चे के साथ ऐसा क्यों किया? इसके जवाब में संगीता का कहना है कि उसका बच्चा हर वक्त रोता रहता था बाहर का दूध नहीं पिलाने के चलते उसे फीडिंग करानी पड़ती थी। इससे परेशान होकर संगीता ने अपने बच्चे को बैग में रखा और गंगा नदी में फेंक आई इसके बाद घर आई और बच्चे के चोरी होने का नाटक किया इस घटना के बाद कॉलोनी में रहने वाला हर एक शख्स हैरान है। दीपक बलूनी का परिवार ऋषिकेश का रहने वाला है और इस वक्त घर में मातम पसरा हुआ है।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top