Connect with us
Image: rajya sameeksha become number one news portal of uttarakhand

धन्यवाद उत्तराखंड...एक बार फिर से देवभूमि का नंबर-1 न्यूज पोर्टल बना राज्य समीक्षा

कहते हैं सही दिशा में की गई मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। राज्य समीक्षा को उत्तराखंड का नंबर-1 न्यूज पोर्टल बनाए रखने के लिए हमारे पाठकों का धन्यवाद।

एक बार फिर से राज्य समीक्षा उत्तराखंड का नंबर वन न्यूज़ पोर्टल बन गया...एक बार फिर से उत्तराखंड की जनता ने अपना प्यार देकर राज्य समीक्षा को सभी से आगे खड़ा कर दिया..एक बार फिर से हम आप का भरोसा जीतने में कामयाब साबित हुए और एक बार फिर से हमारे पाठकों ने साबित किया कि वो अच्छी और सच्ची खबरें पढ़ना चाहते हैं। जी हां अक्टूबर के महीने में राज्य समीक्षा करीब 1800000 पाठकों के साथ उत्तराखंड का नंबर वन न्यूज़ पोर्टल बना। आपने हमारा हौसला बढ़ाया और इस वजह से हमारी उम्मीदों को और भी पंख लगे। अब राज्य समीक्षा फेसबुक के साथ-साथ यूट्यूब के प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है। यूट्यूब के वीडियोज़ के जरिए भी हम आपको उत्तराखंड के संस्कृति और विरासत से रूबरू करवाने की कोशिश कर रहे हैं। बीते 2 साल से लगातार राज्य समीक्षा उत्तराखंड में नंबर वन न्यूज़ पोर्टल बना हुआ है। हर महीने हमारे पाठक बढ़ रहे हैं। हमारी सोच रहती है कि उत्तराखंड के अच्छी खबरों को आप सभी के बीच लाया जाए जिन्हें आप भी अच्छे से जान सकें।

जीता सभी का भरोसा

rajya sameeksha become number one news portal of uttarakhand
1 / 1

आगे भी हमारी कोशिश यही रहेगी कि ऐसे ही खबरों के जरिए आपका विश्वास और भी ज्यादा मजबूत किया जाए। हमारी मेहनत पर आपने भरोसा जताया इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार। उत्तराखंड की खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज राज्य समीक्षा को लाइक और फॉलो करते रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top