Connect with us
Image: uttarakhand young boy tanishk chaudhry died

देवभूमि मे आपका स्वागत नहीं है, 16 साल के बच्चे को दिल्ली नंबर की कार ने मार डाला

जो लोग बाहर के शहरों से उत्तराखंड घूमने के लिए आ रहे हैं क्या उनके दिलों में मानवता बची है या नहीं? इसलिए हम कह रहे हैं देवभूमि में आपका स्वागत नहीं है।

वक्त के साथ साथ इंसान बड़ा खुदगर्ज हो गया है। अपने परिवारमें किसी की मौत हो जाए, तो आंसू नहीं थमते...और हां...अगर अपने हाथों से किसी दूसरे परिवार के बच्चे की मौत हो जाए तो फर्क नही पड़ता। बस मौका मिलते ही भागो...आज हम ऐसे लोगों से ये ही कहना चाहते हैं कि देवभूमि में आपका स्वागत नहीं है। अक्सर बाहर से आने वाले पर्यटक उत्तराखंड को गंदा कर देते हैं, कहीं दारू पार्टी चलती है, कहीं जंगलों के बीच में फुल डीजे, कहीं कूड़ा करकट गंदगी। अब तो ये लोग पहाड़ में चल रहे लोगों की जान लेने पर भी तुल गए हैं। 16 साल के एक छोटे से बच्चे और उसके दो साथियो को दिल्ली नंबर की तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। बच्चा और उसके साथी साईकिल से देहरादून से चम्बा जा रहे थे। तेज रफ्तार से आ रही दिल्ली नंबर की एक कार ने इन्हें टक्कर मारी और मौके से फरार हो गये। इस हादसे में तनिष्क चौधरी नाम के किशोर साइक्लिस्ट की मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें - देवभूमि का वीर सपूत शोपियां में शहीद, अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गया..गांव में कोहराम
दो अन्य किशोर साइक्लिस्ट घायल हो गए। इस घटना में तनिष्क को शायद बचाया जा सकता था अगर कार चालक ने थोड़ी भी मानवता दिखाई होती। अगर वो कार चालक फरार होने के बजाय तनिष्क को अस्पताल पहुंचा देता तो तनिष्क बच जाता। ईश्वर तनिष्क की आत्मा को शान्ति दे व परिवार जनों को दुःख से लड़ने की शक्ति दे। जिनके दिल में मानवता नही है वो देवभूमि में न आए। सोशल मीडिया पर भी ये पोस्ट बेहद वायरल हो रही है।

उत्तराखंड मे आपका स्वागत नही है!

जी हाँ सही पढ़ रहे है आप, देवभूमि में आपका स्वागत नही है

ऐसे लोग यहां बिलकुल न आये जिनके...

Posted by PAURI पौड़ी on Tuesday, November 5, 2019

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top