Connect with us
Image: Accidentally injured person died during treatment

उत्तराखंड: सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की मौत के बाद हंगामा, लोगों ने पुलिस चौकी को घेरा

दो हफ्ते पहले हुए सड़क हादसे में घायल शख्स ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया...

अब खबर ऋषिकेश से, जहां सड़क हादसे में घायल शख्स की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर हंगामा किया। नाराज लोगों ने श्यामपुर बाईपास चौकी के पास विरोध-प्रदर्शन कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई ना होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है। अब पूरा मामला भी बताते हैं। दो हफ्ते पहले बाईपास रोड पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में बाइक सवार 44 वर्षीय जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जगदीश गीता नगर आईडीपीएल के रहने वाले थे। जगदीश को इलाज के लिए ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई। जगदीश की मौत के बाद गुस्साए परिजन स्थानीय लोगों के साथ श्यामपुर बाईपास चौकी पहुंच गए, और पुलिस के खिलाफ नारे लगाए।

परिजनों ने कहा कि हादसे के बाद उन्होंने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया था, पर आरोपी ड्राइवर की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई। प्रदर्शन करने वालों में स्थानीय पार्षद विजय बडोनी भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया था, पर बाद में उसे ये कह कर छोड़ दिया कि घायल के परिजनों ने उसके खिलाफ तहरीर नहीं दी है। वहीं परिजनों का कहना है कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है, पर पुलिस ने उसे फिर भी गिरफ्तार नहीं किया। मृतक के परिजनों ने कहा कि अगर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने जल्द ही कार्रवाई नहीं की तो वो पुलिस चौकी के सामने धरना देंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top