देहरादून के एक घर में घुसा गुलदार, मचा हड़कंप (Leopard entered in house people lock him in room)
Connect with us
Image: Leopard entered in house people lock him in room

देहरादून के एक घर में घुसा गुलदार, मचा हड़कंप

सुबह 7 बजे खुशहालपुर गांव के एक घर में गुलदार घुस गया, गुलदार को लोगों ने कमरे में बंद कर दिया है, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची हुई है...

देहरादून में घर में घुसे गुलदार को लोगों ने कमरे में कैद कर लिया। बाद में वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। टीम मौके पर पहुंच गई है, गुलदार को ट्रैंकुलाइज करने की तैयारी की जा रही है। घटना कालसी वन प्रभाग की तिमली रेंज की है, जहां खुशहालपुर गांव के एक घर में गुलदार घुस गया। सुबह करीब सात बजे जब घर के लोग आम दिनचर्चा में व्यस्त थे, तभी गुलदार घर में घुसकर टहलने लगा। ये घर इशरान अली और गुलशाद राव का है, जैसे ही घर के लोगों ने गुलदार को अपने सामने देखा उनकी चीख निकल गई। लोगों ने बिना कोई समय गंवाए गुलदार को कमरे में कैद कर दिया। गुलदार कमरे के चक्कर काटने लगा, उसकी गुर्राहट से पूरा इलाका गूंज उठा। मामले की खबर मिलते ही घर के पास लोगों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें - धन्य है देवभूमि का ये शिक्षक, आशीष डंगवाल की इस मुहिम ने हर किसी का दिल जीता..देखिए
सूचना मिलने पर देहरादून से वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, जो कि गुलदार को ट्रैंकुलाइज कर जंगल में छोड़ने की तैयारी कर रही है। आपको बता दें कि इस वक्त पहाड़ के ज्यादातर जिलों में गुलदार दहशत का सबब बने हुए हैं, लोगों की जान ले रहे हैं। रुद्रप्रयाग में गुलदार के हमले में दो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। पिथौरागढ़ में गुलदार ने दो मासूमों और एक महिला समेत तीन लोगों को अपना निवाला बना लिया। देहरादून और हरिद्वार में भी गुलदार की दशहत है। हरिद्वार में कई भेलकर्मी गुलदार के हमले का शिकार हो चुके हैं। कर्मचारियों ने कहा कि भेल में लोगों पर तेंदुए का हमला होना अब आम बात हो गई है, लोग डरे हुए हैं। कर्मचारी यूनियन ने प्रशासन से जंगली जानवरों की दहशत से निजात दिलाने की मांग की।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top