उत्तराखंड देहरादूनJobs for youth from direct interview in Dehradun

अच्छी खबर: देहरादून में लगेगा रोजगार मेला, 870 पदों पर सीधी भर्ती

हाईस्कूल और इंटर पास युवाओं के लिए नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है, 16 नवंबर को दून में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा...

Jobs from direct interview: Jobs for youth from direct interview in Dehradun
Image: Jobs for youth from direct interview in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: बेरोजगार युवाओं के पास नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है। अपने डॉक्यूमेंट्स रेडी कर लीजिए। आगामी 16 नवंबर को देहरादून में रोजगार मेला लगेगा। जिसके जरिए 870 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इंटरव्यू पास करने वाले युवाओं को सीधे नियुक्ति मिलेगी। मौका शानदार है, और इस शानदार मौके से जुड़ी हर डिटेल राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। रोजगार मेला 16 नवंबर को सेवायोजन कार्यालय देहरादून में लगेगा।
रोजगार मेले का आयोजन मॉडल करियर सेंटर और सेवायोजन विभाग की तरफ से किया जा रहा है। जिसमें अलग-अलग सेक्टर से जुड़ी 6 कंपनियां हिस्सा लेंगी। ये कंपनियां 870 पदों के लिए युवाओं का चयन करेंगी। जो कंपनियां रोगजार मेले में हिस्सा लेने आ रही हैं, उनके बारे में भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - IAS दीपक रावत ने खुले में शौच करने वाले को ऐसे सिखाया सबक, देखिए वीडियो
ये कंपनियां हैं एलआईसी, एबी प्रमोटर्स, उत्तराखंड इंस्टीट्यूट ऑफ फायर एंड सेफ्टी और एसेंट स्किल डेवलपमेंट सेंटर। इनके अलावा भी कई कंपनियां हैं जो कि अलग-अलग पदों के लिए युवाओं का इंटरव्यू लेंगी।
रोजगार मेले में हिस्सा लेने के इच्छुक युवा सेवायोजन कार्यालय में सुबह 10 बजे तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके अलावा भारत सरकार की वेबसाइट www.ncs.gov.in पर जाकर भी रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।
रोजगार मेले में आने वाले युवाओं को अपने शैक्षणिक अंकपत्र, प्रमाण पत्र, पैन कार्ड, आधार कार्ड की मूल और फोटोकॉपी के अलावा जाति प्रमाण पत्र भी साथ लाना होगा। दो पासपोर्ट साइज फोटो भी अपने पास जरूर रखें। रोजगार मेला क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 16 नवंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होगा। अभ्यर्थियों के लिए शैक्षिक योग्यता हाईस्कूल और इंटरमीडिएट निर्धारित की गई है।