उत्तराखंड: बाइक रेस बनी काल..16 साल के बच्चे समेत 3 युवाओं की मौत, 3 गंभीर (Three youth died and three injured during bike racing in ramnagar)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Three youth died and three injured during bike racing in ramnagar

उत्तराखंड: बाइक रेस बनी काल..16 साल के बच्चे समेत 3 युवाओं की मौत, 3 गंभीर

अगर आपका बेटा भी बाइक रेस का दीवाना है तो संभल जाइए, ये शौक कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है।

अगर आपका बेटा भी बाइक रेस का दीवाना है तो संभल जाइए, ये शौक कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है। रामनगर में भी ऐसा ही हुआ है, जहां बाइक रेसिंग के शौक ने तीन युवाओं की जान ले ली। तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा रहे तीन युवक अपने घर जिंदा वापस नहीं लौट सके। उनके 3 साथी अब भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। अब घटना विस्तार में जानते हैं। बैलपड़ाव के रहने वाले 6 युवा बाइक से रामनगर जा रहे थे। लड़कों के एक साथी को देहरादून जाने वाली बस पकड़नी थी, इसीलिए सभी जल्दी में थे। दोनों बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे। बाइक की स्पीड तेज थी, सब रामनगर पहुंचने की जल्दी में थे। तभी कंचनपुर छोई के पास तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर हादसे का शिकार हो गईं। एक बाइक पेड़ से जा भिड़ी तो वहीं दूसरी बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में नमन सुयाल और मोहित भट्ट नाम के युवक की मौके पर पही मौत हो गई, जबकि यश ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: वन विभाग के रेंजर और कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी से पीटा..दर्ज हुआ केस
हादसे में मारे गए नमन सुयाल की उम्र 24 साल और मोहित भट्ट की उम्र 16 साल थी। यश 22 साल का था। उनके तीन साथी 18 वर्षीय मयंक राणा, 35 वर्षीय गौरव कांडपाल और मनोज मेहरा गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। सभी लड़के बैलपड़ाव के रहने वाले थे। जवान बेटों की मौत के बाद से उनके घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में घायल तीनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि सभी युवक अपने साथी को रामनगर छोड़ने के लिए जा रहे थे, ताकि वो रात को देहरादून जाने वाली बस पकड़ सके। इसी दौरान सभी हादसे का शिकार हो गए। बहरहाल पुलिस ने मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं, मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top