Connect with us
Image: Tractor trolley fall into ganga river with two youths

उत्तराखंड में दुखद हादसा...नहर में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो युवक लापता

हरिद्वार में भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली गंगनहर में जा गिरी, हादसे के वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली में दो युवक सवार थे, जो कि लापता हैं...

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। सड़क हादसों की वजह से पहाड़ से लेकर मैदान तक कोहराम मचा है। ताजा मामला हरिद्वार का है, जहां तड़के एक ट्रैक्टर ट्रॉली गंगनगर में जा गिरी। हादसे के वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली में दो लोग सवार थे, जिनका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। दोनों लापता हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। रेस्क्यू अभियान जारी है। हादसा ऋषिकुल इलाके में हुआ, जहां नफीस और यूनुस नाम के युवक ट्रैक्टर ट्रॉली में भूसा लेकर हरिद्वार के ऋषिकुल गए हुए थे। उनके साथ में दो साथी इकबाल और मुस्तकीम भी थे। सभी युवक लक्सर के भिकमपुर गांव के रहने वाले हैं। नफीस और युनूस ने बताया कि जब वो ऋषिकुल जा रहे थे तो राजीव नगर में शिव घाट के पास रास्ते में एक ऑटो खड़ा मिला। ऑटो को रास्ते से हटवाने के लिए नफीस और यूनुस नीचे उतर गए।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बेकाबू ट्रक पलटा..चालक की मौत
जबकि इकबाल और मुस्तकीम ट्रैक्टर ट्रॉली में ही रहे। दोनों अनहोनी से बेखबर हो भूसे के ऊपर सो रहे थे, पर इसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। नफीस और यूनुस आगे रास्ता देखने जा रहे थे कि तभी ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक ढलान से नीचे उतरी और सीधे गंगनहर में जा गिरी। जब तक नफीस और यूनुस वापस लौटे तब तक रोड पर ना तो ट्रैक्टर ट्रॉली थी और ना ही इकबाल और मुस्तकीम। बदहवास युवकों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिआ। पुलिस ने क्रेन बुला ली है। जिसकी मदद से ट्रैक्टर ट्रॉली को नहर से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। इकबाल और मुस्तकीम लापता हैं, पुलिस उनकी खोजबीन में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top