Connect with us
Image: Two vehicles vigorous clash in almora

पहाड़ में बड़ा हादसा टला..दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत, ऐसे बची 22 लोगों की जान

शुक्र है कि बस के ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगा दिया और बस रुक भी गई। वरना एक सेकेंड की भी देरी होती तो बस सीधे खाई में गिरती...

अब खबर रानीखेत से, जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। कुंवाली क्षेत्र में दो वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। हादसे के वक्त दोनों वाहनों में कुल 22 लोग सवार थे। शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं। हादसा कुंवाली के ऐना गांव के पास हुआ। जहां कोसी बग्वालीपोखर द्वाराहाट मोटर मार्ग पर केमू की बस और विपरित दिशा से आ रही कार की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। कार में रानीखेत के रहने वाले सुनील और उनके परिवार के सदस्य सवार थे, जो कि कुंवाली से रानीखेत जा रहे थे। वहीं kmou की बस अल्मोड़ा से द्वाराहाट जा रही थी। बस को रामनगर का रहने वाला चालक शाहिद चला रहा था। जैसे ही बस ऐना गांव के पास पहुंची, एक कार अचानक बस के सामने आ गई। ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद बस का एक पहिया रोड से बाहर खाई की तरफ चला गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में छोटी सी बात पर बवाल..दूल्हे की गाड़ी पर पथराव, रिश्तेदारों की पिटाई
वो तो शुक्र है कि बस के ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगा दिया और बस रुक भी गई। वरना एक सेकेंड की भी देरी होती तो बस सीधे खाई में गिरती। हादसे के बाद दोनों वाहनों में यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। बस और कार बीच रास्ते में थी, इसीलिए सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। लोग जाम में फंसे रहे। बाद में स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार को वहां से हटाया। बस में सवार लोगों को भी सुरक्षित बाहर निकाला। तब कहीं जाकर ट्रैफिक सुचारू हो सका। कार चालक ने हादसे के लिए बस ड्राइवर को जिम्मेदार बताया है। हालांकि राहत वाली बात ये है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने बस के अंदर बैठे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला, जान बच जाने पर यात्रियों ने भी उनका आभार व्यक्त किया।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top