Connect with us
Image: Policeman killed in road accident

उत्तराखंड में भीषण हादसा, पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह नेगी की मौत..पिता का इंतजार कर रहे थे बच्चे

पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह अपने बच्चों से मिलने के लिए घर लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी...

एक दुखद खबर रामनगर से आ रही है, जहां दो पुलिसकर्मियों की बाइक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों पुलिसकर्मी बाइक पर सवार होकर नैनीताल से रामनगर आ रहे थे। बैलपड़ाव के पास एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों पुलिसकर्मी सड़क पर गिर पड़े। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में मारे गए पुलिसकर्मी का नाम देवेंद्र सिंह नेगी है, वो ट्रैफिक पुलिस का हिस्सा थे। इस वक्त देवेंद्र सिंह की तैनाती नैनीताल में थी। मंगलवार को देवेंद्र सिंह अपने साथी पुलिसकर्मी वीरेंद्र सिंह के साथ बाइक से रामनगर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोडवेज की 2 बसों पर दिल्ली में लगा 2 लाख का जु्र्माना, पुलिस ने की कार्रवाई
बैलपड़ाव में तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में देवेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि घायल वीरेंद्र सिंह को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देवेंद्र सिंह का परिवार रामनगर के भरतपुरी में रहता है। हादसे के वक्त वो अपने बच्चों से मिलने के लिए घर आ रहे थे। बच्चे पिता के घर लौटने का इंतजार कर रहे थे, पर अचानक हुए एक हादसे ने सबकुछ खत्म कर दिया। देवेंद्र की मौत की खबर जैसे ही उनके घर पहुंची वहां कोहराम मच गया। पत्नी और बच्चे बिलखने लगे। हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाल रवि कुमार सैनी भी अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मी का हालचाल जाना। सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत से पुलिस महकमे में शोक का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top