उत्तराखंड में सड़क पर काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर..4 लोगों को कुचला, 3 लोगों की मौत (Three people died after being crushed by tractor trolley)
Connect with us
Image: Three people died after being crushed by tractor trolley

उत्तराखंड में सड़क पर काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर..4 लोगों को कुचला, 3 लोगों की मौत

सड़क पर काल बनकर दौड़ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने पहले दंपती को कुचला, बाद में दो बाइकसवारों को रौंद दिया, हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई...

ऊधमसिंहनगर में सड़क पर काल बनकर दौड़ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने दंपती समेत चार लोगों को कुचल दिया। बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली ने पहले एक दंपती को रौंदा, बाद में दो बाइकसवारों को कुचलते हुए आगे दौड़ गई। हादसे में दंपती समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दंपती की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक को पकड़ कर पीट दिया। हंगामा कर रहे लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लगाने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को मौके से खदेड़कर किसी तरह हालात पर काबू पाया। घटना गदरपुर की है। जहां रामपुर क्षेत्र में रेता बजरी उतारने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली वापस लौट रही थी। इसी दौरान ट्रैक्टर ने रोड किनारे चल रहे दंपती को कुचल दिया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। भीड़ को देख चालक डर गया और उसने ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ा दी। कुछ लोग उसका पीछा करने लगे। बुरहानपुर गांव में लोगों ने रोड पर बेंच लगाकर ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश भी की, पर ट्रैक्टर चालक बेंच को तोड़ते हुए भाग निकला।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भीषण हादसा, पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह नेगी की मौत..पिता का इंतजार कर रहे थे बच्चे
इसी दौरान बामन पुरी गांव के पास ट्रैक्टर ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार सोमपाल की मौत हो गई, वो 40 साल का था। दूसरा बाइक सवार राम सिंह भी गंभीर रूप से घायल है। इतना कुछ होने के बाद भी ट्रैक्टर चालक रुका नहीं, पर मजरा धोनी सकैनिया पहुंचने पर लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ ही लिया और उसकी जमकर पिटाई की। लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को फूंकने की भी कोशिश की, पर पुलिस ने कोशिश को नाकाम कर दिया। बाद में पुलिस चालक और ट्रैक्टर ट्रॉली को थाने ले आई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने थाने में भी हंगामा किया। हादसे के शिकार लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश पुलिस भी उत्तराखंड पहुंच गई। उत्तराखंड पुलिस ने आरोपी चालक और ट्रैक्टर ट्रॉली को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top