Connect with us
Image: Two wheeler driver died due to unknown vehicle collision in Rishikesh

उत्तराखंड: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, 25 साल के नौजवान की मौत

हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाला नीतीश सिर्फ 25 साल का था, युवक की मौत से परिवार में मातम पसरा है...

नया एमवी एक्ट लागू हुआ था तो उम्मीद जगी थी कि अब सड़क हादसे कम होंगे, पर ऐसा हो नहीं रहा। पहाड़ में हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, इनका दुखद पहलू ये है कि सड़क हादसों में जान गंवाने वाले ज्यादातर लोग युवा हैं। ऐसा ही दर्दनाक हादसा ऋषिकेश में हुआ है, जहां हरिद्वार-दून रोड पर अज्ञात वाहन ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में दुपहिया वाहन चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही चीता पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और युवक की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। युवक का नाम नीतीश कुमार है, वो सिर्फ 25 साल का था। जानकारी के मुताबिक युवक हरिद्वार के लक्सर का रहने वाला था। उसका परिवार दरगाहपुर में रहता है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में ऐसे जिलाधिकारी होने चाहिए..ये बदहाली देखकर DM को आया गुस्सा, लिया सख्त एक्शन
घटना बुधवार सुबह की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिजेंटा होटल के पास हाईवे पर एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को एम्स अस्पताल पहुंचाया। पर तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर युवक का दुपहिया वाहन भी पड़ा मिला है। किसी तेज रफ्तार वाहन ने युवक के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top