Connect with us
Image: Bikes terrific accident in roorkee three people killed

उत्तराखंड में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, मामा-भांजी समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

दीपक अपनी बहन रीता और उसके 3 बच्चों को रुड़की छोड़ने जा रहा था, लेकिन सोहलपुर गांव के पास हुए हादसे में सबकुछ तबाह हो गया...

एक दर्दनाक हादसे की खबर रुड़की से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला और बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है, दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसा सोहलपुर सिकरौढ़ा गांव के पास हुआ, जहां दो बाइक की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद बाइक सवार दूर-दूर जा छिटके। राहगीरों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, पर तब तक 6 साल की बच्ची और 2 युवक दम तोड़ चुके थे। अस्पताल में डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है, दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि बुग्गावाला क्षेत्र के गांव नोकराग्रंट में रहने वाला 22 साल का दीपक अपनी बहन रीता को रुड़की छोड़ने आ रहा था। बाइक पर दीपक और रीता के साथ-साथ 4 साल की भांजी बलप्रीत, 6 साल की चरणजीत कौर और 2 साल का भांजा सतेंद्र भी बैठा था। जैसे ही दीपक की बाइक कलियर क्षेत्र के सोहलपुर सिकरौढ़ा गांव के पास पहुंची सामने से आ रही बाइक के साथ दीपक की बाइक की भिड़ंत हो गई। दूसरी बाइक पर अंकित नाम का युवक सवार था, जो कि बहादराबाद का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, 25 साल के नौजवान की मौत
भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क पर दूर छिटक कर जा गिरे। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई, उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, पर तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। बाइक चला रहे दीपक और अंकित की मौत हो गई। 6 साल की चरणजीत कौर भी चल बसी। मासूम सतेंद्र, बलप्रीत और रीता गंभीर रूप से घायल हैं। रीता और उसकी बेटी बलप्रीत को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे की खबर जैसे ही दोनों परिवारों को मिली वहां कोहराम मच गया। परिजन सिविल हॉस्पिटल में इकट्ठे हो गए। हादसे में घायल रीता का पति रुड़की के गुरुद्वारे में काम करता है। जब से बेटी की मौत की खबर पिता को मिली है, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। रीता कुछ दिन पहले ही मायके आई थी, वापसी में भाई दीपक उसे और उसके तीन बच्चों को रुड़की छोड़ने जा रहा था, पर एक हादसे ने सबकुछ खत्म कर दिया। हादसे में रीता की बेटी नहीं रही, भाई दीपक भी चल बसा। दीपक की मौत की खबर जैसे ही गांव पहुंची वहां मातम पसर गया। दीपक सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top