Connect with us
Image: Old woman went to submit living certificate in bank died while returning

उत्तराखंड: जिंदा होने का सर्टिफिकेट बैंक में जमा कराने गई थी महिला, लौटते वक्त हुई मौत

85 साल की आनंदी देवी बैंक में अपने जीवित होने का प्रमाण पत्र जमा करा कर लौट रही थी, पर रास्ते में एक हादसे में उनकी मौत हो गई...

किस्मत भी क्या-क्या खेल दिखाती है। पिथौरागढ़ में बुजुर्ग महिला पेंशन के लिए बैंक में खुद के जिंदा होने का सर्टिफिकेट जमा कराने गई थी, लेकिन सर्टिफिकेट जमा कराने के कुछ ही घंटो बाद वो चल बसी। एक सड़क हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत की खबर जैसे ही घरवालों को मिली वहां कोहराम मच गया। परिजन बिलखने लगे। परिवारवालों ने कहा कि अगर ये पता होता की बुजुर्ग जीवित प्रमाण पत्र जमा कराने के बाद कभी वापस नहीं लौट पाएंगी, तो उन्हें जाने ही ना देते। घटना मूनाकोट विकासखंड के गौछ मणमानले की है। 85 साल की आनंदी देवी यहीं रहा करती थी। आनंदी को पेंशन के लिए बैंक में जीवित प्रमाण पत्र जमा कराना था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेरहम बेटे ने बुजुर्ग मां को घर से निकाला, वो सर्द रात में सड़कों पर भटकती रही
आनंदी देवी का बेटा टकाना में रहता है। गुरुवार सुबह आनंदी अपने बेटे के पास टकाना पहुंची। उन्होंने बेटे से कहा कि पेंशन के लिए बैंक वाले जीवित प्रमाण पत्र मांग रहे हैं। बैंक में प्रमाण पत्र जमा कराना है। बेटा भुवन मां को स्कूटी पर बैठाकर बैंक ले गया। दोनों ने वहां जीवित प्रमाण पत्र जमा कराया और वापस लौटने लगे। घर लौटते वक्त तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान बैंक से 150 मीटर आगे कोतवाली के पास स्कूटी सड़क पर रपट गई। बुजुर्ग महिला नीचे गिर पड़ी। उसका सिर सड़क से टकराया, और सड़क पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में मातम पसरा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top