देहरादून में हवालात में बंद युवक ने फांसी लगाई, दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में हवालात में बंद था (Youth accused of physical molestation committed suicide in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Youth accused of physical molestation committed suicide in Dehradun

देहरादून में हवालात में बंद युवक ने फांसी लगाई, दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में हवालात में बंद था

युवक पर नाबालिग संग रेप का प्रयास करने और उसके अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने का आरोप था, देर रात उसने हवालात में फांसी लगा ली...

हैदराबाद में 27 साल की डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या से पूरे देश में उबाल है तो वहीं देहरादून में रेप के प्रयास में जेल में बंद युवक ने खुदकुशी कर ली। युवक सहसपुर पुलिस चौकी के हवालात में बंद था। उस पर नाबालिग संग दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा था। शुक्रवार देर रात आरोपी युवक ने कंबल फाड़ कर फंदा बनाया और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मरने वाले युवक का नाम अभिनव कुमार यादव है, वो छपरा बलिया का रहने वाला है। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। शुक्रवार को अभिनव के खिलाफ नाबालिग के पिता ने सहसपुर थाने में तहरीर दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि अभिनव उनकी बेटी से एक शादी में मिला था। शादी में दोनों के बीच बातचीत हुई। युवक के इरादे गलत थे। उसने किसी तरह उनकी बेटी से दोस्ती कर ली। बाद में अभिनव ने वीडियो कॉल के जरिए उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अश्लील फोटो और वीडियो बनाए, जिन्हें उसने वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें - मसूरी की खूबसूरत वादियों में पत्नी के साथ पहुंचे सुनील शेट्टी, कहा-यहां सुकून मिलता है
अभिनव ने उनकी बेटी से दुष्कर्म का प्रयास भी किया। शिकायत के आधार पर थाना सहसपुर में धरा 376, 511, 504, आईपीसी व 5/6 पोस्को एक्ट और 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। तहरीर मिलते ही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि देर रात युवक को हवालात में ओढ़ने के लिए कंबल दिया गया था। युवक ने इस कंबल को फाड़ कर फंदा बनाया और फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की खुदकुशी की सूचना मिलते ही एसपी सिटी और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। उनकी मौजूदगी में शव का पंचनामा किया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top