Connect with us
Image: Drunk lawyer hit three vehicle from car five injured

उत्तराखंड: नशे में कार चला रहे वकील ने तीन वाहनों को मारी टक्कर, दंपति समेत 5 लोग घायल

नशे में कार चला रहे वकील ने दून की सड़कों पर जमकर कोहराम मचाया, कार ने एक के बाद एक 3 वाहनों को टक्कर मार दी, हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं...

देहरादून में नशे में धुत कार चालक ने सड़कों पर जमकर कोहराम मचाया। ड्राइवर ने खतरनाक तरीके से कार भगाते हुए एक के बाद एक तीन वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में दंपति समेत 5 लोग घायल हुए हैं, शुक्र है सभी सलामत हैं, उनकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि कार को देहरादून का वकील ड्राइव कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। मेडिकल कराने पर आरोपी के नशे में धुत होने की पुष्टि हुई है। आरोपी चालक का नाम शशांक सचदेव है, वो दून में वकील है। घटना रविवार शाम की है। रायपुर क्षेत्र के रायवाला रोड पर एक कार चालक तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। नशे में धुत ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा। उसने टाइम स्कवॉयर मॉल के पास सड़क पर जा रहे तीन दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। वाहन सवार लोग सड़क पर गिर पड़े। हादसों का सिलसिला शायद यूं ही जारी रहता, पर इसी बीच कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पोल से टकरा गई। कार के रुकने के बाद कहीं जाकर हादसों का सिलसिला थमा। बाद में रायपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, पिता और बेटी समेत तीन लोगों की मौत
हादसे में स्कूटी और बाइक सवार पांच लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्र है कि सभी सुरक्षित हैं, उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने बताया कि कार का चालक खुद को अधिवक्ता बता रहा है, मेडिकल कराने पर उसके नशे में होने की पुष्टि हुई। टक्कर मारने वाली कार तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। आरोपी शशांक सचदेव पुलिस की हिरासत में है। घायलों की पहचान मंगल सिंह राणा, शोभा राणा, पंचम राणा, देवेंद्र सिंह राणा और सुभाष सोनकर के रूप में हुई है। चार लोग विकासनगर के रहने वाले हैं, जबकि सुभाष सोनकर रिस्पना बस्ती में रहते हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top