उत्तराखंड की बहू बनी साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, क्रिकेटर मनीष पांडे संग लिए सात फेरे (Manish pandey getting married with actress ashrita shetty)
Connect with us
Image: Manish pandey getting married with actress ashrita shetty

उत्तराखंड की बहू बनी साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, क्रिकेटर मनीष पांडे संग लिए सात फेरे

क्रिकेटर मनीष पांडेय साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस आश्रिता संग विवाह बंधन में बंध गए, दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं...

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर मनीष पांडे और एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी विवाह बंधन में बंध गए। मुंबई में हुए भव्य समारोह में मनीष ने आश्रिता संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मनीष और आश्रिता साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। शादी की रस्मों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। शादी के मौके पर आश्रिता ठेठ दक्षिण भारतीय लुक में नजर आईं। उन्होंने महरून और गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। मनीष पांडे भी क्रीम कलर की शेरवानी में जंच रहे थे। क्रिकेट और फिल्मी दुनिया का रिश्ता बरसों पुराना है। विराट-अनुष्का, हरभजन-गीता और युवराज हेजल के साथ ही जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इस लिस्ट में अब मनीष पांडेय का नाम भी शामिल हो गया है। मनीष बल्लेबाजी के साथ ही अच्छी फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। शादी से ठीक पहले उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन को शानदार तोहफा दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या को दी हिदायत, कहा- खेल पर फोकस करो
उनकी कप्तानी में कर्नाटक की टीम ने शादी के एक दिन पहले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती। सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी। मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रनों की पारी खेली। मनीष मूल रूप से नैनीताल के रहने वाले हैं, उनका जन्म रानीखेत में हुआ था। वो वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के सदस्य थे। यही नहीं आईपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष भारतीय दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ हुए टी-20 मैचों की सीरीज में भी इंडियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं। ये तो हुई मनीष की बात अब आश्रिता के बारे में जान लेते हैं। 26 साल की आश्रिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। वो कई ऐड फिल्मस में नजर आ चुकी हैं। साल 2012 में उन्होंने ‘तेलिकेडा बोल्ली’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top