देहरादून एसएसपी ने खुद करवाया अपनी गाड़ी का चालान, कहा-नियम सभी के लिए हैं (Dehradun ssp arun mohan joshi car driver challan)
Connect with us
Image: Dehradun ssp arun mohan joshi car driver challan

देहरादून एसएसपी ने खुद करवाया अपनी गाड़ी का चालान, कहा-नियम सभी के लिए हैं

एसएसपी देहरादून ने मंगलवार को जो किया उसके बारे में सुनकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे...

दून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी, इन्होंने दून एसएसपी का पदभार ग्रहण करते ही साफ कर दिया था कि कानून सबके लिए बराबर हैं। खुद भी जनता की सुनते हैं, उनकी भलाई के लिए फैसले लेते हैं, अपने मातहतों से भी ऐसा ही करने को कहते हैं। मंगलवार को दून के एसएसपी ने ऐसा काम किया जिसके बारे में सुन आप भी उनके फैन हो जाएंगे। मंगलवार को एसएसपी की गाड़ी का चालान हो गया, अब आप सोचेंगे इसमें क्या नई बात है। दरअसल एसएसपी की गाड़ी का चालान कराने कराने वाला कोई और नहीं, बल्कि खुद एसएसपी हैं। हुआ क्या था ये भी बताते हैं। मंगलवार को एसएसपी की गाड़ी चला रहे चालक ने दिलाराम चौक पर स्टाप लाइन जंप कर दी थी। एसएसपी ने चालक के ऐसा करने पर नाराजगी जताई। वो चाहते तो मामले को ऐसे ही रफा-दफा कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा किया नहीं। एसएसपी ने सीपीयू के जवानों को बुलाया और एक हजार रुपये का चालान कटा कर ड्राइवर को थमा दिया। यह भी पढ़ें - बिग बॉस में दून की मधुरिमा की धमाकेदार एंट्री, बाकी कंटेस्टेंट्स के उड़े होश
एसएसपी ने कहा कि ट्रैफिक नियमों का पालन करना हर नागरिक की जिम्मेदारी है। जिस ड्राइवर का चालान हुआ है उनका नाम है महावीर, मंगलवार दोपहर वो दिलाराम चौक से होते हुए विकासनगर जा रहे थे। जल्दबाजी में महावीर ने दिलाराम चौक स्टॉप पर लाइन जंप कर दी। एसएसपी जोशी उस वक्त कार में बैठे थे, उन्होंने नाराजगी जताते हुए कार रुकवा ली। एसएसपी ने चौक पर मौजूद सीपीयू के उप निरीक्षक सुमित को चालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर सीपीयू ने चालक को एक हजार का चालान थमाया और भविष्य में ऐसी गलती दोबारा ना करने की चेतावनी दी। एसएसपी ने अधिकारियों से कहा कि ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। ट्रैफिक रूल्स फॉलो कर के ही सड़क हादसे रोके जा सकते हैं। ट्रैफिक रूल्स का पालन करना सिर्फ जनता ही नहीं अधिकारियों की जिम्मेदारी भी है। इनकी अनदेखी ना करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top