हरिद्वार में बहन की लाश को बेड के बॉक्स में बंद कर घूमता रहा भाई, दो दिन बाद हुआ मामले का खुलासा (Brother throw sister dead body in bed after suicide)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Brother throw sister dead body in bed after suicide

हरिद्वार में बहन की लाश को बेड के बॉक्स में बंद कर घूमता रहा भाई, दो दिन बाद हुआ मामले का खुलासा

कनखल में प्रेमी से झगड़े के बाद महिला ने फांसी लगा ली, महिला की मौत के बाद भाई ने उसकी लाश को बेड के भीतर रख दिया और घर से चला गया...

हरिद्वार के कनखल में दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां प्रेमी से झगड़े के बाद एक महिला ने फांसी लगा ली। महिला की मौत के बाद भाई ने उसकी लाश को बेड के भीतर रख दिया और घर से चला गया। लाश दो दिन तक घर के अंदर पड़ी रही। घटना के दो दिन बाद कहीं जाकर भाई ने मुंह खोला और पुलिस को सारी बात बताई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। घटना मोहन एन्क्लेव जमालपुर कलां की है, जहां पुलिस ने घर में बेड के अंदर से महिला की लाश बरामद की। शुरुआती जांच में पता चला कि महिला ने प्रेमी से झगड़े के बाद फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली थी, हैरानी वाली बात ये है कि महिला ने रविवार को खुदकुशी कि, जबकि उसके भाई ने इस बारे में पुलिस को मंगलवार को बताया। कनखल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूरा मामला क्या है ये भी जान लें।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में स्वीडन के राजा-रानी का जोरदार स्वागत, हरिद्वार में एसटीपी का करेंगे लोकार्पण
मोहन एन्क्लेव में सुनित नाम के युवक का परिवार रहता है, वो मूलरूप से सहारनपुर का रहने वाला है। सुनित ने बताया कि उसकी बहन 25 वर्षीय सरिता उसके साथ ही रहती थी। सरिता का अपने पति से विवाद चल रहा था, तब से वो पति से अलग रह रही थी, सरिता के 3 बच्चे थे जो कि पिता के साथ रहते हैं। हरिद्वार में सरिता सिडकुल की फैक्ट्री में काम करने लगी, जहां उसकी जान-पहचान अंकित चौधरी नाम के युवक से हुई। अंकित सहारनपुर का रहने वाला है। वो खुद को रायवाला छावनी में तैनात बताता था। दोनों का अफेयर चलने लगा। जल्द ही वो दोनों शादी करने वाले थे। एक हफ्ते पहले सरिता अपने भाई के घर रहने आई थी। रविवार को अंकित भी सुनित के घर पहुंच गया। इसी दौरान दूसरी महिला से बात करने को लेकर अंकित और सरिता के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद सरिता दूसरे कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद अंकित और सुनित ने रोशनदान से झांका तो देखा कि सरिता पंखे से झूल रही है। भाई और प्रेमी ने सरिता का शव नीचे उतारा। इसके बाद प्रेमी वहां से चला गया। भाई ने भी लाश को बेड के अंदर रखा और अपनी पत्नी-बच्चों को लेकर चला गया। मंगलवार को महिला के भाई ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, महिला के प्रेमी की तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top