Connect with us
Image: One die in auto accident at dehradun

देहरादून में बोलेरो-ऑटो की भिड़ंत, ऑटो चालक की दर्दनाक मौत

हादसे के वक्त सड़क पर दो ऑटो तेज रफ्तार से दौड़ रहे थे। दोनों में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी थी, यही जल्दी एक ऑटो चालक की जान ले बैठी..

नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हुआ था तो उम्मीद बंधी थी कि अब शायद सड़क हादसे कम होंगे। लोग ट्रैफिक रुल्स को फॉलो करेंगे, सफर सुरक्षित होगा, पर अफसोस कि ऐसा हुआ नहीं। पहाड़ में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। राजधानी देहरादून भी इससे अछूती नहीं है। बुधवार को फायर सर्विस सेंटर के पास हुआ दर्दनाक हादसे में एक ऑटो चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पता चला है कि हादसे के वक्त सड़क पर दो ऑटो तेज रफ्तार से दौड़ रहे थे। दोनों में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी थी। यही जल्दी एक ऑटो चालक की जान ले बैठी। तेज रफ्तार ऑटो सड़क किनारे खड़ी बोलेरो से टकरा गया। भिड़ंत के बाद बेकाबू ऑटो सड़क पर पलट गया और ऑटो चालक की अपने ही ऑटो के नीचे दबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दोनों ऑटो द्रोण होटल चौक से तहसील चौक की तरफ जा रहे थे। दोनों की स्पीड बहुत ज्यादा थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड का ‘पनीर’ वाला गांव, यहां स्वादिष्ट पनीर बना रोजगार का जरिया..कमाई भी शानदार
ऑटो चालकों को एक-दूसरे से आगे निकलने की जल्दी थी। दोनों एक दूसरे को ओवरटेक कर रहे थे। तभी एक ऑटो खड़ी बोलेरो कार से जा टकराया। बेकाबू ऑटो बोलेरो से भिड़ंत के बाद पलट गया, और ऑटो का चालक अपने ही ऑटो के नीचे दब गया। घायल की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को दून अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मरने वाले युवक का नाम सुल्तान अहमद है, 35 साल का सुल्तान चूनाभट्टा अधोईवाला का रहने वाला था। युवक की मौत के बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा है। परिजन बिलख रहे हैं। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top