अनिल बलूनी से मिले युवराज सिंह, कहा-हम मिलकर कैंसर को हराएंगे..आप भी दुआ करें (Yuvraj singh meets bjp rajya sabha mp anil baluni)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Yuvraj singh meets bjp rajya sabha mp anil baluni

अनिल बलूनी से मिले युवराज सिंह, कहा-हम मिलकर कैंसर को हराएंगे..आप भी दुआ करें

पूरा पहाड़ सांसद अनिल बलूनी की सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है, बीमार होने के बावजूद वो उत्तराखंड के हित के लिए लगातार काम रहे हैं...

खबर है कि उत्तराखंड के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दे रहे हैं। कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जो इंसान को केवल शारीरिक ही नहीं, बल्कि मानसिक रूप से भी तोड़कर रख देती है, पर सांसद अनिल बलूनी डटे हुए हैं। वो ना तो टूटे हैं और ना ही कभी टूटेंगे। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में भी वो मुस्कुराते और हमेशा आशा से भरे हुए नजर आते हैं। पूरा पहाड़ उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है। बीमार होने के बावजूद वो उत्तराखंड के हित के लिए हमेशा काम करते रहे। राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी का मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उनसे इंडिया के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने भेंट की। युवराज सिंह खुद भी कैंसर सर्वाइवर हैं। उन्होंने लंबे वक्त तक कैंसर से लड़ाई लड़ी और फिर कैंसर को हराकर खेल के मैदान में वापस लौटे।

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: 500 करोड़ से हाईटेक बनेगा दून रेलवे स्टेशन, मिलेंगी ये सुविधाएं
अब वो अपनी संस्था 'यूवीकैन' के जरिए कैंसर पेशेंट्स के लिए काम कर रहे हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह ने सांसद अनिल बलूनी से भेंट की और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने कहा कि वो अनिल बलूनी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, ताकि वो राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभा सकें। उन्होंने सांसद बलूनी से अपनी बीमारी के समय के अनुभव भी शेयर किए, और उनका हौसला बढ़ाया। इस मुलाकात की तस्वीर युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की।


तस्वीर में सांसद बलूनी युवराज की प्रेरक पंक्तियों 'नेवर लुक बैक' से सजी टीशर्ट पहने नजर आए। फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया। युवी की ये पोस्ट दिनभर मीडिया में छाई रही। राज्य समीक्षा टीम भी सांसद अनिल बलूनी के शीघ्र स्वस्थ हो जाने की कामना करती है। पहाड़ को उनके जैसे युवा नेताओं की जरूरत है। आशा है वो जल्द ही अपने चिर-परिचित अंदाज के साथ जनता के बीच होंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top