Connect with us
Image: Vehicle crushed three people in chamoli one died

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: मेले से लौट रहे लोगों को ट्रक ने कुचला..1 मौत, 2 की हालत नाजुक

बेकाबू ट्राला सड़क किनारे चल रहे तीन लोगों को कुचलता हुआ गहरी खाई में जा गिरा, हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई...

चमोली में मेला देखकर लौट रहे तीन लोगों को बेकाबू ट्राले ने कुचल दिया। ट्राला तेज रफ्तार में था, सड़क पर मौत का तांडव मचाने के बाद बेकाबू ट्राला गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्राले का चालक हादसे के बाद से फरार है, पुलिस उसकी तलाश मे जुटी है। हादसा पोखरी-चांदनीखाल रोड पर हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्राला तीन लोगों को कुचलता हुआ खाई में जा गिरा। हादसे के वक्त 49 साल के योगंबर सिंह, 47 वर्षीय यशपाल सिंह और 26 साल का धीशराज सिंह पोखरी शरदोत्सव मेला देखकर घर लौट रहे थे, पर ये सफर उनके लिए दर्दनाक साबित हुआ। जैसे ही तीनों पाव गेट के पास पहुंचे, पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने उन्हे कुचल दिया।

यह भी पढ़ें - हैदराबाद गैंगरेप: इस पुलिस कमिश्नर के रहते हुआ एनकाउंटर, चारों आरोपी ढेर
ये सब इतनी तेजी से हुआ कि तीनों को संभलने का वक्त भी नहीं मिल पाया। हादसे में गंभीर रूप से घायल योगंबर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यशपाल सिंह और धीशराज सिंह की हालत भी गंभीर है, उन्हें सीएचसी पोखरी में भर्ती कराया गया है। लोगों को कुचलने के बाद बेकाबू ट्राला 5 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन के गिरते ही ट्राला चालक वहां से मौका देखकर फरार हो गया। वाहन चालक का नाम अनिल लाल है, वो पोखरी के ही जौरासी गांव का रहने वाला है। वहीं हादसे में घायल लोग पोखरी के बासकंडी कांडई गांव के रहने वाले हैं। घायलों के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top