Connect with us
Image: Bull fight on highway

उत्तराखंड: सांडों की खतरनाक लड़ाई से बदरीनाथ हाईवे पर जाम, पुलिस ने संभाला मोर्चा

रुद्रप्रयाग में सांडों की लड़ाई की वजह से हाईवे पर जाम लग गया, बाद में पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा, तब कहीं जाकर ट्रैफिक दुरुस्त हो सका...

उत्तराखंड की सड़कें आवारा और पालतू मवेशियों का अड्डा बन चुकी हैं। सड़कों पर आवारा पशु आराम फरमा रहे होते हैं, जिस वजह से आए दिन हादसे होते हैं। अब रुद्रप्रयाग में ही देख लें, जहां आवारा पशुओं की वजह से हादसा तो नहीं हुआ, पर लोगों को परेशानी जरूर हुई। यहां सड़क पर दो सांडों की लड़ाई हो रही थी, इस लड़ाई ने इतना खतरनाक रूप ले लिया की डरे हुए लोग सड़क पर मानों जम ही गए, किसी की सड़क को क्रॉस करने की हिम्मत नहीं हुई। देखते ही देखते सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया। गाड़ियों की कतारें लगने लगीं। ये सब एक घंटे से भी ज्यादा वक्त तक चला, जिस वजह से लोगों को खासी दिक्कतें उठानी पड़ीं। घटना मुख्य बाजार की है, जहां बदरीनाथ हाईवे पर दो सांड आपस में भिड़ गए। बदरीनाथ हाईवे प्रदेश के सबसे व्यस्त हाईवे में से एक है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हादसे के बाद गाड़ी में ही फंसा ड्राइवर, रेस्क्यू टीम ने वाहन काटकर बचाई जान
सांडों की लड़ाई ने खतरनाक रूप ले लिया, जिस वजह से लोग बुरी तरह डर गए। जब तक सांड लड़ते रहे, तब तक किसी ने भी रोड क्रॉस करने की हिम्मत नहीं दिखाई। दोनों तरफ ट्रैफिक थमना शुरू हो गया। मिनटों में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। लोग सांडों की लड़ाई खत्म होने का इंतजार करते रहे। इस बीच एक बाइक चालक ने किसी तरह रोड पार करने की हिम्मत जुटाई, पर वो भी सांडों के बीच फंसकर रह गया। पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह बाइक चालक की जान बचाई। हाईवे पर सांडों की लड़ाई एक घंटे से भी ज्यादा वक्त तक चली, इस दौरान कई लोग इस घटना को अपने मोबाइल में कैद करते दिखे। बाद में रुद्रप्रयाग कोतवाली के इंचार्ज केएस बिष्ट ने मोर्चा संभाला और हिम्मत दिखाकर सांडों को अलग-अलग किया, तब कहीं जाकर सांड रास्ते से हटे और ट्रैफिक सुचारू हो पाया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top