उत्तराखंड: ड्यूटी पर जा रहा जवान लापता, मोबाइल भी स्विच ऑफ..पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल (Bageshwar resident soldier surender singh sahi missing)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Bageshwar resident soldier surender singh sahi missing

उत्तराखंड: ड्यूटी पर जा रहा जवान लापता, मोबाइल भी स्विच ऑफ..पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

जवान सुरेंद्र सिंह शाही लापता हैं, उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा, परिजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं...

उत्तराखंड के हर घर ने सेना को एक जवान दिया है। यहां गौरवशाली सैन्य परंपरा का निर्वहन किया जाता है, पर पिछले कुछ वक्त से उत्तराखंड के जवानों को लेकर चिंता बढ़ाने वाली खबरें आ रही हैं। अब तक पहाड़ के कई जवानों के अचानक लापता होने की खबरें हम सुन चुकें हैं, जिनमें से ज्यादातर के बारे में कुछ पता नहीं चला। बाद में उनके साथ अनहोनी की खबरें आईं। बागेश्वर का रहने वाला एक परिवार भी इस वक्त अनहोनी की आशंका से डरा हुआ है। जिले में रहने वाले जवान सुरेंद्र सिंह शाही लापता हैं, उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सुरेंद्र सिंह शाही छुट्टी पर घर आए हुए थे। छुट्टी पूरी होने के बाद उन्हें आसाम के तेजपुर जाना था, जहां उनकी तैनाती थी। सुरेंद्र ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले तो सही, पर आसाम पहुंचे नहीं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में आया भूकंप, ये बड़े खतरे का संकेत है
पत्नी ने बताया कि उन्हें 7 दिन पहले ही आसाम पहुंच जाना चाहिए था। सुरेंद्र कपकोट तहसील के असों गांव के रहने वाले हैं। वो सेना की सिग्नल कोर में आसाम के तेजपुर में तैनात हैं। पत्नी ने बताया कि वो छुट्टी पर घर आए हुए थे। 29 नवंबर को वो अपने तैनाती स्थल के लिए रवाना हुए, लेकिन वहां पहुंचे नहीं। वो रास्ते से ही लापता हो गए। पत्नी चंपा शाही उन्हें फोन करती रही पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया। इस वजह से उनकी आंखों के आंसू नहीं थम रहे। उनके साथियों ने भी बताया कि वो ड्यूटी पर नहीं पहुंचे हैं। जवान के परिजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं। उन्होंने पुलिस से लापता जवान की तलाश करने की मांग की। वहीं पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जवान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, उन्हें खोजने के लिए सभी थानों को अलर्ट किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top