उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, शादी से लौटते वक्त खाई में गिरी कार..1 की मौत 3 घायल (Woman die due to car fall in ditch)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Woman die due to car fall in ditch

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, शादी से लौटते वक्त खाई में गिरी कार..1 की मौत 3 घायल

ऋषिकेश में बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी, कार में सवार लोग शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे...

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। कहीं खराब सड़कें तो कहीं ट्रैफिक रूल्स की अनदेखी लोगों की जान ले रही है। सड़क हादसे का ताजा मामला ऋषिकेश का है, जहां यमकेश्वर प्रखंड में बेकाबू कार खाई में गिर गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए ऋषिकेश एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कार में सवार लोग शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान कार हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के मुताबिक नीलकंठ क्षेत्र में आने वाले मराल गांव के एक परिवार में शादी थी। शादी में हिस्सा लेने के लिए विनोद कुमार अपने परिवार के साथ मराल गांव आए हुए थे। विनोद और उनका परिवार 14 बीघा मुनिकीरेती में रहता है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दोस्ती का कत्ल..बाल काटने पर बवाल, अपने ही दोस्त को कैंची से घोंपकर मार डाला
बारात के विदा होने के बाद विनोद अपने परिवार के साथ गांव वापस लौट रहे थे, कि तभी खैर खाल के पास उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। एक्सीडेंट के वक्त कार में सवार विनोद की 18 वर्षीय बेटी काजल छिटक कर सड़क पर जा गिरी, बाकी कार सवार वाहन समेत खाई में गिर गए। जिस खाई में कार गिरी वो करीब 100 फीट गहरी है। बाद में काजल ने सड़क से गुजर रहे लोगों को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू कर दिया। हादसे में विनोद की पत्नी गीता देवी की मौत हो गई। 46 विनोद कुमार, बेटी काजल (18) और भतीजी इंद्रेश (22) गंभीर रूप से घायल हैं, तीनों का ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top