Connect with us
Image: Bike hit with truck parked on road two students died

उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत..हेलमेट नहीं पहना था

शिवपाल सिर्फ 21 साल का था, जबकि रोहित की उम्र 22 साल थी। दोनों के माता-पिता ने उन्हें बड़ी उम्मीदों से रुड़की भेजा था, ताकि बेटे पढ़-लिखकर कुछ बन जाएं...

नया एमवी एक्ट लागू हुआ था तो उम्मीद जगी थी कि शायद अब लोग ट्रैफिक रूल्स का पालन करने लगेंगे, सड़क हादसे कम होंगे, पर अफसोस की ऐसा हो नहीं रहा। आज भी युवा बाइक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहनते। पुलिस कहते-कहते थक गई कि हेलमेट चालान से बचने के लिए नहीं, अपनी सुरक्षा के लिए पहनों, पर कोई सुने तब ना। रुड़की के रहने वाले दो लड़कों ने भी अगर हेलमेट पहना होता तो आज वो जिंदा होते। उनके परिवार को उस दुख-तकलीफ से ना गुजरना पड़ता, जिससे वो इस वक्त गुजर रहे हैं, पर अफसोस कि ऐसा हुआ नहीं। सड़क हादसे में दोनों युवकों की जान चली गई। हादसा रुड़की के भगवानपुर इलाके में हुआ, जहां इमलीखेड़ा लौटते वक्त छात्रों की बाइक बेकाबू होकर एक खड़े ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में दोनों बाइकसवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वाले युवकों का नाम शिवपाल सिंह सैनी और रोहित सिंह राणा है। शिवपाल सिर्फ 21 साल का था, जबकि रोहित की उम्र 22 साल थी। दोनों के माता-पिता ने उन्हें बड़ी उम्मीदों से रुड़की भेजा था, ताकि बेटे पढ़-लिखकर कुछ बन जाएं। शिवपाल का परिवार बिजनौर में रहता है, जबकि रोहित खटीमा का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें - मसूरी में बाल-बाल बची लोगों की जान, भर-भराकर ढहा होटल का हिस्सा..मचा हड़कंप
दोनों इमलीखेड़ा के फोनिक्स कॉलेज में बीटेक के छात्र थे। इमलीखेड़ा में दोनों किराये पर कमरा लेकर रहते थे। शुक्रवार को दोनों भगवानपुर आए हुए थे, रात दस बजे वो इमलीखेड़ा लौट रहे थे। जैसे ही दोनों सोलानी नदी के पास पहुंचे, उनकी बाइक बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। दोनों सड़क पर गिर पड़े। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर गई। दोनों की हालत गंभीर थी, उन्हें इलाज के लिए रुड़की रेफर किया गया, पर रुड़की पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। जैसे ही लाडलों की मौत की खबर उनके घर पहुंची वहां कोहराम मच गया। जांच में पता चला कि छात्रों ने बाइक चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना था, अगर उन्होंने हेलमेट पहना होता तो आज शायद वो जिंदा होते। बहरहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, मामले की जांच जारी है।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top