पहाड़ की रविशा पंवार को बधाई दें, 26 जनवरी को दिल्ली के राजपथ पर लहराएंगी परचम (HNB GARHWAL STUDENT RAVISHA PANWAR SELECTED FOR REPUBLIC DAY PARADE)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: HNB GARHWAL STUDENT RAVISHA PANWAR SELECTED FOR REPUBLIC DAY PARADE

पहाड़ की रविशा पंवार को बधाई दें, 26 जनवरी को दिल्ली के राजपथ पर लहराएंगी परचम

रविशा पंवार गणतंत्र दिवस परेड में श्रीनगर-गढ़वाल का परचम लहराएंगी। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड की बेटियां आगे बढ़ रही हैं। ये बेटियां सफलता के आसमान में परवाज़ कर रही हैं। कोई बेटी देश की सेना में , तो कोई खेलों में, कोई कला के क्षेत्र में तो कोई विज्ञान के क्षेत्र में परचम लहरा रही है। ऐसी ही एक बेटी हैं रविशा पंवार। रविशा पंवार हेमवंती नंदन बहुगुणा गढ़वाल यूनिवर्सिटी में बीएससी की छात्रा हैं। राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की छात्रा रविशा पंवार का चयन 26 जनवरी गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ है। वो राजपथ पर होने वाली परेड में एनएसएस दस्ते में शामिल हैं। इससे पहले ग्वालियर में NSS का प्री आरडी शिविर आयोजित किया गया था। यहां देशभर से आए छात्र-छात्राओं में से रविशा का चयन गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ। अब तक उत्तराखंड से एनसीसी के छात्र-छात्राएं गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा बनते थे। अब एनएसएस से भी ये बच्चे आरडी परेड का हिस्सा बन रहे हैं। एचएनबी की कुलपति प्रोफेसर अन्नपूर्णा नौटियाल ने रविशा को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। ग्वालियर में 30 अक्टूबर से आठ नवंबर तक एनएसएस का प्री आरडी शिविर आयोजित किया गया था। इसमें रविशा बतौर एनएसएस छात्रा शामिल हुई। खास बात ये है कि इस बार गढ़वाल विश्वविद्यालय से 5 छात्र-छात्राओं का चयन गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ है। इस कठिन परिश्रम और मेहनत को हमारा सलाम।
यह भी पढ़ें - DM मंगेश घिल्डियाल से सीखिए..गोद लिया सरकारी स्कूल, अब बच्चों को पढ़ा भी रहे हैं

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top